स्कूल से गायब हुए बालक का लगा सुराग, इटावा में रिश्तेदार के यहां पहुंचा

शिवपुरी। शिवपुरी कल कोतवाली क्षेत्र के गणेशा ब्लेस्ड पब्लिक स्कूल में पढऩे वाला 16 वर्षीय बालक हिमांशु प्रजापति स्कूल से अचानक गायब हो गया था। जिसकी परिजनों ने खोजबीन की और उसके अपहरण होने की आशंका जताई, लेकिन उक्त बालक बीती रात्रि इटावा में अपने रिश्तेदार के यहां पहुंच गया।
जिसकी सूचना उक्त रिश्तेदार ने फोन पर बालक के परिजनों को दी। बालक की सलामति की सूचना पाते ही परिजनों ने सुकून महसूस किया, लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने बालक के अपहरण की कायमी कर ली।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार कल सुबह 8 बजे नवाब साहब रोड पर रहने वाला हिमांशु पुत्र विनोद प्रजापति उम्र 16 वर्ष स्कूल गणेशा ब्लेस्ड में पढऩे के  लिए गया था। जहां दोपहर 12 बजे हिमांशु ने घर जल्दी जाने की अनुमति स्कूल प्रबंधन से ले ली और वहां से निकल गया। बाद में हिमांशु परिवार वालों को बिना बताए ही बस में बैठकर ग्वालियर निकल गया। इसके बाद वह इटावा अपनी बुआ की ननद के यहां पहुंच गया। 

डेढ़ बजे जब हिमांशु घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को उसकी चिंता हुई, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने बालक के अपहरण की आशंका जताते हुए कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करा दी। तत्पश्चात रात में हिमांशु के पिता विनोद को फोन पर रिश्तेदार ने सूचना दी कि हिमांशु इटावा आया है। यह सुनते ही परिजनों की जान में जान आई और रात्रि में ही उसे लेने के लिए परिजन इटावा रवाना हो गए।