ट्रॉली में लाश रखकर किया प्रदर्शन, कमरे में लटकी मिली थी लाश

शिवपुरी। करैरा थानांतर्गत ग्राम टोरिया खुर्द में एक युवक की लाश उसके घर के कमरे में लटकी मिली। परिजनों को आरोप है कि युवक की मौत आत्महत्या नही हत्या है। आक्राशित परिजनों ने एक पूर्व सरपंच पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामले में पीएम से पहले एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर करैरा थाने पर तीन घंटे लाश ट्रॉली में रखकर प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार ग्राम टोरियाखुर्द निवासी मुकेश पुत्र कमल सिंह सोलंकी उम्र 26 वर्ष की लाश सोमवार की सुबह नौ बजे उसके कमरे में लटकी मिली। मृतक के परिजनों का कहना है कि मुकेश ने आत्महत्या नही की है बाल्कि उसकी हत्या की है।

परिजनों का कहना है कि आरोप था कि मुकेश की गांव के पूर्व सरपंच महेन्द्र सिंह सौलंकी से चुनाव से पहले का विवाद चला आ रहा था, जबकि दो दिन पहले भी विवाद हुआ था इसलिए उसने ही मुकेश की हत्या की है मृतक के परिजनों ने महेन्द्र पर हत्या का मामला दर्ज कराने की मांग को लेकर लाश थाने पर रख दी और प्रर्दशन किया।

पुलिस ने जब उन्है यह समझाया कि पहले लाश का पीएम करा लें फिर मामला दर्ज हो जाएगा तो परिलन आक्रोशित हो गए और लाश का बिना पीएम करए वापस ले जाने लगे,इसके बाद पुलिस ने स ती दिखाते हुए उन्हें रोका और एसडीएम एके चांदिल, एसडीओपी पीएस सोलंकी,तहसीलदार यूसी मेेहरा सहिज टीआई परमाल सिंह ने उन्हें समझाया तब कही जाकर वह पीएम कराने के लिए तैयार हुए। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है

बताया जा रहा है कि फांसी लगाने वाला युवक और उसकी मां घर पर अकेले थे। मां पीछे अटारी में काम में व्यस्त थी और अगले कमरे में युवक फांसी पर झूलमा मिला। यहां गोरतलब है कि कमरे का दरवाजा भी बाहर से बंद पाया गया है। हालांकि पुरा मामला क्या है यह जांच के बाद ही साफ हो सकेगा। मृतक शराब का शौकिन भी बताया गया है। और बीते कुछ दिनों से लगातार शराब के नशे में देखा जा रहा था।