प्रेमी ने पिस्टल से प्रेमिका को मारी गोली, फिर खुद को उड़ा लिया

शिवपुरी। फिजिकल थाना क्षेत्र में कई दिनो से चल रहे अवैध संबंध का विरोध पति ने किया तो आशिक ने पहले अपनी प्रेमिका को गोली मारी और खुद को भी गोली मार कर घायल कर लिया और स्वयं ही पुलिस को सूचना देकर घटना स्थल पर बुलाया और अपने किसी पुराने दुश्मन को फसाने के लिए उसका झूठा नाम पुलिस को बताया, पुलिस को आशिक की कहानी में दाल में काला नजर आया पुलिस ने चंद घंटो मेें ही मामला सुलझा लिया और आशिक पर मामला दर्ज कर करने के सामाचार प्राप्त हो रहे है।

शहर के फिजीकल क्षेंत्र स्थित विजय नगर में रहने वाली एक महिला व युवक को पैर में गोली लगने के कारण सोमवार को सुबह जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में पुलिस को बयान देते हुए घायल युवक ने बताया कि वह उक्त घायल महिला के घर में किराए से रहता है और आज घर पर आए ग्राम नरूआ के सरपंच ने उसे लेनदेन के विवाद पर गोली मार दी। इस घटना में गोली महिला को भी लगी है।

दोनो घायलों को ईलाज के लिए जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया लेकिन कुछ देर बाद पूरा मामला ही उल्टा निकला तथा महिला के पति ने बताया कि उसकी पत्नी व उक्त घायल युवक के बीच कई महिनो से अवैध संबंध थे मैंने जब इसका विरोध करते हुए युवक को घर से जाने की बात कहीं तो युवक ने मुझे व सरपंच को फंसाने के लिए खुद की पिस्टल से पहले उसकी पत्नी में गोली मारी और फिर खुद में।

इसके बाद पुलिस को फोन लगाकर सूचना दे दी। इस पूरे मामले में मेरी पत्नी उक्त युवक के साथ है। पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता जिस पिस्टल से गोली चली थी वह मकान के पास वाले प्लॉट में पड़ी मिली। जांच के बाद पुलिस ने खुद मेंं तथा महिला में गोली मारने के आरोप में घायल युवक के खिलाफ हत्या के प्रयास व खुदकुशी करने का मामला दर्ज कर लिया है।

मुझे सरपंच ने मार दी गोली
शहर के विजय पुरम में किराए से रहने वाले जयसिंह पुत्र शिवराम सिंह भदौरिया जो कि ठेकेदारी करता है, ने सोमवार सुबह करीब 11 बजे फिजीकल पुलिस को मोबाइल पर सूचना दी कि उसमें ग्राम नरूआ का सरपंच हनुमंत सिंह रावत गोली मारकर मौके से भाग गया है।
सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जयसिंह व उसकी मकान मालकिन गुडिय़ा राजावत जिसमें भी गोली लगी थी दोनो को ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घायल जयसिंह ने बताया कि उसका नरूआ के सरपंच हनुमंत सिंह रावत से एक लाख रूपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था जिस पर से आज हनुमंत ने उसे गोली मार दी।

अवैध संबंधो का विरोध करने पर हुआ घटनाक्रम
घटना के दौरान घायल जयसिंह ने जो कहानी सुनाई वह किसी को समझ में नहीं आ रही थी। इसके बाद जब पुलिस ने जांच शुरू की तो घायल महिला के पति जयदीप सिंह राजावत ने बताया कि करीब 8 महिनो से मेरी पत्नी व जयसिंह भदौरिया के बीच अवैध संबंध थे। मुझे जब पता चला तो मेने जयसिंह को काफी समझाया।

आज सोमवार को सुबह भी मेने जयसिंह का विरोध करते हुए कहा कि मेरा शहर में काफी बदनामी हो रही है तुम मुझे व मेरी पत्नी को छोड़कर चले जाओं। जिस पर से जयसिंह ने गुस्से में आकर कहा कि मैं आज पूरा मामला ही खत्म कर देता हूॅ और उसने खुद के पास मौजूद एक पिस्टल से पहले मेरी पत्नी में गोली मारी और फिर खुद में गोली मार ली। साथ ही किसी दुश्मनी के कारण इस पूरे मामले में वह सरपंच को फंसाने का बयान दे रहा है।

ऊपरी चक्कर के कारण महिला गिरी थी कुंए में
गोली लगने के कारण घायल हुई महिला गुडिय़ा राजावत बीती रात घर के पास स्थित एक कुएं में गिर गई थी। जिसे रात में फायर बिग्रेड व पुलिस की मदद से कुएं से बाहर निकाला गया। कुएं से बाहर निकालने के बाद जब महिला से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उस पर किसी ने कोई चक्कर कर दिया था इसलिए मैं कुएं में जाकर गिर गई लेकिन मेरे देवताओं ने मुझे बचा लिया। जबकि पुलिस महिला के कुएं में गिरने वाली घटना भी इसी प्रेम संबंधो से जोड़कर चल रही है।

इनका कहना है
महिला के प्रेमी ने योजना के मुताबिक इस घटना को अंजाम दिया था। पीडि़त महिला के पति की शिकायत पर आरोपी प्रेमी के खिलाफ खुदकुशी व हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ने शुरूआत में किसी सरपंच का नाम लेकर उसे फंसाने की कोशिश की थी लेकिन पुलिस जांच में हकीकत सामने आ गई।
डॉ महेन्द्र सिंह सिकरवार
एसपी, शिवपुरी।