फसल बेचने आ रहे किसान की दुर्घटन में मौत, चार घायल

शिवपुरी। बदरवास थाना क्षेत्र के एबी रोड पर विगत दिवस रात्रि के समय ग्राम कलेसरा से बदरवास फसल बेचने आ रहे चार किसान दुर्घटना में घायल हो गए जबकि एक किसान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उक्त सभी किसान ट्रेक्टर ट्रॉली में सवार थे और एक अज्ञात ट्रक ने पीछे से ट्रॉली में टक्कर मार दी। जिससे यह हादसा घटित हुआ। फिलहाल पुलिस ने मृतक किसान का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं घायलों को बदरवास स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 15 मई को रात्रि में कमरलाल बघेल, राजाराम साहू, रामवीर सेन और इमरत रजक अपनी चने की फसल को ट्रॉली में भरकर अपने गांव कलेसरा से बेचने के लिए बदरवास के लिए रवाना हुए थे। जहां नारायण लोधी ट्रेक्टर चला रहा था। रात्रि करीब 1 बजे जब वह बदरवास के करीब एबी रोड से गुजर रहे थे तभी पीछे से एक अज्ञात ट्रक चालक ने ट्रक को तेजी और लापरवाही से चलाते हुए ट्रॉली में पीछे से टक्कर मार दी।

जिससे ट्रॉली पलट गई और उसमें बैठे कमरलाल बघेल, राजाराम साहू, रामवीर सेन और चालक नारायण  लोधी गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि ट्रॉली में बैठा इमरतलाल पुत्र जबरी रजक ट्रॉली से छिटक कर सड़क पर जा गिरा जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आ गईं और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना कारित करने के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बाद में घटना की जानकारी पुलिस को लगी तो वह मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भर्ती कराया। वहीं कल मृतक इमरतलाल का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।