विद्युत विभाग की अलाली: चार दिन से फुंकी डीपी अंधेरे में नागरिक

शिवपुरी। शहर में विद्युत विभाग की अलाली का परिणाम यह है कि आज बीते चार दिनों से शहर के वार्ड क्रमांक 16 लुधावली के आधे क्षेत्र में बिजली गुल है।

कई बार नागरिकों द्वारा विद्युत विभाग को शिकायत भी की गई लेकिन आज दिनांक तक कोई कार्यवाही नहीं हुई यही कारण है कि आज लुधावली का आधा क्षेत्र विद्युत विहीन बना हुआ है। वार्डवासियों ने शीघ्र विद्युत विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों से फुंकी हुई डीपी के स्थान पर नई डीपी रखवाकर विद्युत सप्लाई की मांग की है।
वार्ड 16 में गोपाल चक्की से लेकर निचले क्षेत्र तक बीते चार दिनों से बिजली नहीं हुई है जिसके कारण पेयजल समस्या भी  यहां सिर उठाए खड़ी है। 

ऐसे में नागरिकों को प्रतिदिन कई प्रकार की परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है सर्दी के कारण लोग घरों में बंधेरे में दुबकने को मजबूर है लेकिन इससे विद्युत विभाग को कोई फर्क नहीं पड़ता। नागरिकों की मांग है कि जब विद्युत विभाग  विद्युत जलाने के बदले बिल का पैसा लेती है तो चार-चार दिन डीपी फुंकी होने के बाद भी क्यों नहीं सुधारी जाती। 

इस प्रकार से नागरिकों में विद्युत विभाग की इस अलाली के चलते रोष व्याप्त ह और नागरिकों ने मांग की है कि यदि शीघ्र विद्युत सप्लाई नहीं की गई तो वार्डवासी विद्युत विभाग का घेराव कर अपनी समस्या के निराकरण की मांग करने को बाध्य होंगें। विद्युत ना होने के कारण नागरिकों की जैसे दिनचर्या ही बदल गई हो छोटे-छोटे बच्चे हो या बड़े सभी लोग इन दिनों विद्युत ना होने के कारण खासे परेशान है  और शीघ्र कार्यवाही की गुहार लगाई है।