आज शिवपुरी आ रही पत्रकार चेतना यात्रा का होगा भव्य स्वागत

शिवपुरी-पत्रकारों के हितों और उनके शोषण को रोकने व पत्रकारों के लिए जागरूक करने के उद्देश्य पत्रकार चेतना यात्रा संपूर्ण प्रदेश भर में निकाली जा रही है।
यात्रा के बारे में जानकारी देते हुए संगठन के संभागीय मीडिया प्रभारी राजू (ग्वाल) यादव ने बताया कि यह यात्रा को मप्र वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के निर्देशन में निकाली जा रही है जिसमें पत्रकारों को अपने दायित्व को निभाने व पत्रकार हितैषी योजनाओं का लाभ दिलाने एवं उनके शोषण को रोकने हेतु प्रयास किए जाने के लिए प्रतिबद्ध होकर निकाली जा रही है साथ ही पत्रकार चेतना यात्रा में पेड न्यूज को लेकर भी गहनता से चर्चा की जाएगी।

शिवपुरी आगमन पर पत्रकार चेतना यात्रा का भव्य स्वागत गुना-वायपास से नगर प्रवेश के साथ किया जाएगा जहां नगर के विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए यह यात्रा शिवपुरी क्लब के पीछे मप्र वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के संभागीय अध्यक्ष अजय शर्मा के निवास पर रूकेगी जहां यात्रा में शामिल पत्रकार साथियों का पुष्प माला पहना कर स्वागत किया जाएगा। यात्रा को अपना मार्गदर्शन व आर्शीवाद प्रदान करने वाले संगठन के प्रदेशाध्यक्ष राधाबल्लभ शारदा व प्रदेश उपाध्यक्ष बालराजे शिन्दे के निर्देशन में यह यात्रा नगर भ्रमण पर निकली है।

यात्रा के सफल आयोजन व स्वागत करने के लिए संभागीय संगठन सचिव गुरूशरण शर्मा, यात्रा प्रभारी मनोहर शर्मा, संभागीय अध्यक्ष अजय शर्मा, जिलाध्यक्ष के.के.दुबे सहित संगठन के अन्य पत्रकार साथियों व शिवपुरी जिले के समस्त पत्रकारों से इस यात्रा में भाग लेने का आग्रह किया है।