सिद्ध स्थल पर झिरना पर नहीं है प्रकाश की व्यवस्था

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम सकलपुर स्थित धार्मिक सिद्ध स्थल झिरना पर पिछले दो माह से विद्युत व्यवस्था नहीं होने से कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जबकि वहां के भक्तगणों का कहना है कि इस बात की जानकारी विद्युत विभाग के आला अधिकारियों को कई बार दी जा चुकी है, लेकिन इसके बाद भी आज दिन तक इस ओर कतर्ई कोई ध्यान नहीं दिया गया है।

जानकारी देते हुए उक्त बात की जानकारी भक्त बल्ली शर्मा ने देते हुए बताया कि  सिद्ध स्थल झिरना के मंहत बाबा नवलदास विद्युत विभाग के कर्मचारियों से काफी परेशान हैं क्योंकि न तो समय पर लाईट दी जा  रही है और बिल पर बिल भेजे जा रहे हैं। जिसका हम लोग बिल का समय पर भुगतान करते हैं। इसके बाद भी विद्युत विभाग के आला अधिकारियों कोई इस बात से अवगत कराया है झिरना मंदिर पर पिछले दो माह से विद्युत की सप्लाई बंद पड़ी हुई है। 

बरसात के मौसम में घने जंगल में लाईट न होने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिससे यहां आने जाने वाले भक्तों को दिक्कतें आ रही है। इस बात की जानकारी सतनवाड़ा फीडर के अधिकारियों को दी गई लेकिन आज दिन तक विद्युत विभाग के कर्मचारियों ने इस ओर कतई ध्यान नहीं दिया। जबकि बाबा का कहना है कि विद्युत के बिल का समय पर हम लोग भुगतान कर रहे हैं। फिर लाईट देने में क्यों आना कानी की जा रही है। सभी भक्तगणों ने विद्युत विभाग अधीक्षण यंत्री से मांग की है कि धार्मिक स्थल  झिरना यदि ठीक नहीं की गई तो आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ेगा।