भाजपा नेता ने युवक को घर बुलाकर किया अधमरा

शिवपुरी-शहर में भारतीय जनता पार्टी के निवेश प्रकोष्ठ के संयोजक राजेन्द्र गोयल उर्फ रज्जू ने बीते रोज अपनी दुकान पर रूपये देने के लिए एक युवक को बुलाया और घर में बंधक बनाकर उससे मारपीट का मामला सामने आया। मारपीट में घायल युवक का कहना है कि उसे राजेन्द्र गोयल से पत्थर के व्यवसाय की राशि लेनी थी जिसके एवज में राजेन्द्र गोयल ने अपने पुत्रों के साथ इस युवक की मारपीट कर दी।
घायल युवक का उपचार अस्पताल में जारी है जहां उसे हाथ-पैर व चेहरे पर गंभीर चोटें आई है। पुलिस ने इस मामले में फरियादी युवक   के बयान पर मामला पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार कमलागंज में निवास करने वाले अजय पुत्र ओमप्रकाश शर्मा जो कि पत्थर का व्यावसाय करते है। अजय शर्मा का व्यवसाय पत्थर का होने के कारण शहर के व्यापारी राजेन्द्र गोयल उर्फ रज्जू से उनका लेनदेन चलता रहता था। बीते लंबे समय से जब अजय शर्मा की कुछ राशि राजेन्द्र गोयल पर उधारी रह गई थी जिसे लेकर वह आए दिन गोयल को फोन करके सूचित भी करते थे लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं, इसी बीच गत दिवस राजेन्द्र गोयल ने स्वयं अजय शर्मा को फोन लगाकर घर पैसे देने के लिए बुलाया, जैसे ही अजय राजेन्द्र गोयल के घर पहुंचा तो यहां आव देखा ना ताव आते ही राजेन्द्र गोयल व उसके पुत्र माधव और राघव ने अजय शर्मा के साथ मारपीट कर दी और उसे एक कमरे में बंधकर बना लिया। 

जब काफी देर तक अजय अपने घर  नहीं पहुंचा तो परिजन भी राजेन्द्र गोयल के घर आए जिन्हें भी मारपीट कर दुत्कार के भगा दिया गया। जैसे-तैसे अजय शर्मा इनके चंगुल से छूटा तो सीधा पुलिस थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई कि राजेन्द्र गोयल अपने पुत्रों के साथ मिलकर जबरन उससे कागजों पर लिखवा लिया कि उसे किसी प्रकार की कोई राशि नहीं देनी जबकि अजय का काफी पैसा गोयल परिवार से लेना है। वहीं दूसरे पक्ष ने भी इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट लेकर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।