रोड एक्सीडेंट: वो तड़पते रहे, किसी ने नहीं की मदद

शिवपुरी। मौत कब किसको आ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। शुक्र वार को शहर में एक घटना ऐसी ही हुई जहां एक वृद्ध जीवन के अंतिम पड़ाव पर ही चल रहा था लेकिन वह फिर भी अपनी बीमारियो का इलाज कराकर इस मानव रूपी शरीर के साथ जी रहा था आखिरकार इस वृद्ध को मौत ने अपने आगोश में आज उस समय ले लिया। जब वह पैदल-पैदल चलकर गुना वायपास पर अलसुबह बस पकडऩे जा रहा था तभी सामने से आ रहे एक अज्ञात बाईक सवार ने इस वृद्ध को जोरदार टक्कर मारी और कुछ ही पल में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात बाईक चालक के विरूद्ध धारा 304 ए के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार एबी रोड पर आज सुबह लगभग 10 बजे आईटीबीपी गेट के पास दुर्घटना में लालाराम चांदिल निवासी गिरौंदा की मौत हो गई। घटना स्थल से पुलिस ने टीव्हीएस स्टार स्पोर्ट मोटरसाईकिल क्रमांक एमपी 22 एमई 4208 को बरामद किया है। लेकिन दुर्घटना कारित करने वाला व्यक्ति नहीं मिला है। पुलिस ने भी इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरूद्ध भादवि की धारा 304 ए का मामला पंजीबद्ध किया है। बताया गया है कि मृतक लालाराम चांदिल बीमार था और अपनी बीमारी के इलाज के लिए वह शिवपुरी आया था। उसके पास से दवा भी मिली है। बताया जाता है कि वह बस में बैठने के लिए वाईपास पैदल-पैदल आ रहा था। उसी दौरान बडौदी की ओर से तेज गति से आ रही मोटरसाईकिल ने उसमें जोरदार टक्कर मारी जिससे उसकी मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक वहां से भाग निकला। घटना स्थल पर उस समय अधिक लोग नहीं थे।

संयोग से पकड़ा गया वाहन मालिक

 
पुलिस को जो जानकारी मिली उससे कयाश लगाए कि आईटीबीपी गेट के पास हुई दुर्घटना में मोटरसाईकिल नासिर खां नामक युवक चला रहा था जो कि बडौदी में मिस्त्री का कार्य करता है। वह संयोग से पुलिस की गिरफ्त में आ गया। दुर्घटना में वह भी गंभीर रूप से घायल हुआ और उसकी नाक तथा चेहरे पर चोट आई। नासिर खां अपना इलाज कराने के लिए विद्यादेवी अस्पताल में गया। जिसमें उसने बताया कि गिरने के कारण उसे चोट आई है, लेकिन डॉक्टर के अनुसार चोटें दुर्घटना की हैं इस कारण अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस को नासिर खां भ्रमित करता रहा। लेकिन उसके साथियों ने कहा कि मोटरसाईकिल उसकी है।