Ad Code

अपने BF के साथ बाकडे जा रही युवती, आन डूयूटी हैलमेट लगाए पिताजी मिल गए: BF की कुटाई | SHIVPURI NEWS

शिवपुरी। आज की सबसे बडी खबर शहर के देहात थाना क्षेत्र के बांकडे बाबा के मंदिर के रास्ते से आ रही है। जहां आज नववर्ष के दौरान उमडी भीड से इस क्षेत्र में जाम के हालात निर्मित हो गए। इस दौरान सबसे अहम बात यह सामने आई कि एक किशोरी अपने बीएफ के साथ बाईक पर बैठकर जा रही थी। जिसे ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कर्मी ने रोक लिया। पुलिस कर्मी ने रोककर युवक से इस युवती के रिश्ते के बारे में पूछा तो युवक ने युवती को अपनी बहिन बताया। जिस पर युवती के पिता ने युवक की जमकर मारपीट की। 

जानकारी के अनुसार आज देहात थाना क्षेत्र के बांकडे मंदिर पर नववर्ष के चलते भयंकर भीड उमड पडी। इस दौरान एक युवक युवती को अपनी बाईक पर विठाकर ले जा रहा था। तभी रास्ते में एक पुलिसकर्मी ने देखा तो उसकी बेटी किसी के साथ बाईक पर बैठकर जा रही है। इस बाईक को पुलिस कर्मी ने रोका और युवक से पूछा कि इस युवती से उसका क्या संबंध है। तो युवक ने युवती को अपनी बहिन बताया। 

तब पुलिस कर्मी ने कहा कि में इस युवती का बाप हूं तू भाई कहा से हो गया और पुलिस कर्मी ने इस युवक की जमकर मारपीट कर दी। युवती पिताजी को रोकने का प्रयास करती रही। और रोकती रही। परंतु वह नहीं माने कुटा पिटा युवक ने भागकर अपनी जान बचाई।