GOOD GOVERNANCE DAY: स्व.श्री अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर सम्मान प्रकट करते हुए लेंगे शपथ | Shivpuri News - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/23/2018

GOOD GOVERNANCE DAY: स्व.श्री अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर सम्मान प्रकट करते हुए लेंगे शपथ | Shivpuri News

शिवपुरी। प्रदेश के सभी जिलों में 25 दिसम्बर से 30 दिसम्बर 2018 तक सुशासन सप्ताह मनाया जायेगा। राज्य शासन ने एक दिन पूर्व 24 दिसम्बर 2018 को प्रदेश में सुशासन दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया है। शासन के निर्देशानुसार 24 दिसम्बर 2018 को सुशासन दिवस के रूप में जिला एवं ब्लॉक स्तर पर मनाया जाएगा। इस अवसर पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएगें। 

ब्लॉक स्तर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के लिए अनुविभागीय दण्डाधिकारी नोडल अधिकारी रहेंगे। नगरीय निकायों के मुख्य नगर पालिका अधिकारी एवं जनपद पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को आयोजन हेतु समन्वय अधिकारी नियुक्त किया गया है। सप्ताह के दौरान सभी सरकारी कार्यालयों में स्वच्छता अभियान की शुरूआत कर इसे जारी रखने के निर्देश दिये गये हैं।

राज्य शासन द्वारा सभी विभागों, संभागायुक्तों और कलेक्टरों को जारी आदेश में कहा गया है कि 24 दिसम्बर को जिला-स्तर पर किसी एक सभागृह या स्थल पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. श्री अटल बिहारी वाजपेयी के चित्र पर सम्मान प्रकट करते हुए सुशासन की शपथ लेंगे। कार्यक्रम में जिले के सभी जन-प्रतिनिधि और शासकीय अधिकारियों को शामिल होने के लिये आमंत्रित करें।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot