सांसद सिंधिया संसद में रहे मौन, कल शिवपुरी में नही घुसने दिया जाऐगा। सपाक्स समाज - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

9/20/2018

सांसद सिंधिया संसद में रहे मौन, कल शिवपुरी में नही घुसने दिया जाऐगा। सपाक्स समाज

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी के सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे के क्रम में कल 21 अगस्त को शिवपुरी कार्यक्रमो में भाग लेने शिवपुरी आ रहे हैं। सपाक्स समाज संगठन ने घोषणा की हैं कि सांसद सिंधिया के शिवपुरी आगमन पर पुरजोर विरोध किया जाऐगा। सपाक्स के सचिव हरिशंकर दुबे ने प्रेस बयान में बताया कि संसद में जब सपाक्स समाज के मौलिक अधिकारो का हनन वाल कानून पारित किया जा रहा था तब सांसद सिंधिया ने संसद में मौन धारण कर लिया था। इससे यह सिद्ध् होता हैं कि सिंधिया सपाक्स समाज के हितैषी न होकर केवल वोट बैंक मानते हैं।

इस काले कानून की प्रताडना में आने वाला सपाक्स समाज को भी ऐसी प्रतिनिधि की कोई आवश्यकता नही हैं। कल सांसद सिंधिया का सपाक्स समाज विरोध स्वरूप काले झंडे दिखाऐगा। और सांसद सिंधिया को शिवपुरी में नही घुसने दिया जाऐगा। 

समाज समाज ने अभी सामाजिक संस्थाओ से अपील की हैं कि वह सिंधिया के आतिथ्य में कोई भी कार्यक्रम ने करे तथा सपाक्स समाज के सभी सदस्य अपने देश को बचाने के लिए SC/STएक्ट संशोधन पारित करने वाले जनप्रतिनिधियों का विरोध करने के लिए तैयार रहें। 

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot