वोट की जबावदेही आपकी और विकास की जबावदेही मेरी: यशोधरा राजे सिंधिया

कोलारस। कोलारस विधानसभा के पचावली, विनेगा, एडवारा, गिनदोरा, मोहराई,देहरवारा में मप्र शासन की खेल युवा कल्याण मंत्री श्रीमंत यशोधरा राजे सिंधिया ने भाजपा प्रत्याशी देवेन्द जैन के समर्थन में अनेको जनसभाओं ओर जन चौपालों में ग्रामीणों के जनसमूह हो सम्बोधित करते हुये कहा कि क्षेत्र का विकास सिर्फ भाजपा ही कर सकती है जिसे हमारी देश व प्रदेश के सरकारों ने विकास करके साबित किया है, और यह क्रम आगे भी जारी रहेगा। जरुरत इस उपचुनाव में भाजपा को भारी मतों से विजयी दिलाने की है और मुझे पूर्ण विश्वास है कि कोलारस की महान जनता मेरी मातृश्री कै. श्रीमंत राजमाता सिंधिया की तरह मुझे भी निराश नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि राजमाता सिंधिया ने गुना शिवपुरी क्षेत्र के गांव गांव घूमकर भाजपा की नींव रखी जिसका वटवृक्ष आज प्रदेश और देश मे भाजपा की सरकारों के रूप में पल्लवित हो रहा है। उन्होंने कहा कि राजमाता जी ने सत्ता में बिना कोई पद लिए इस  क्षेत्र से शुरुआत कर भाजपा को देश व प्रदेश में फैलाने में कोई कसर नही छोड़ी। 

यशोधरा राजे ने ग्रामीणों से कहा कि भाजपा को विजय दिलाने की जबावदेही आपकी और सेवा जनकल्याण तथा विकास की जबावदेही मेरी है। मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि अगर इस उपचुनाव में आपने भाजपा का साथ दिया तो मैं भी आपसे वादा करती हूं कि मैं और मेरी भाजपा सरकार भी सेवा कल्याण और विकास के मामले में कभी आपको निराश नहीं करेगें। आप सिर्फ 24 फरवरी को मतदान के दिन कमल के फूल पर बटन दबाकर भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से विजयी बनाये। इस मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीणजन और भाजपा के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।