हिंदू सम्मेलन को लेकर किए हजारों की तादात में पंजीयन

बैराड़। श्योपुर में 18 फरवरी को होने जा रहे विशाल हिंदू सम्मेलन को लेकर बैराड़ खंड के सभी काकर्ताओं द्वारा हजारों की तादात में पंजीयन किए गए। बैराड़ तहसील में हिंदू सम्मेलन की तैयारियां बड़े ही जोरों से की जा रही है। हिंदू सम्मेलन को लेकर संघ के द्वारा विभिन्न् प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं द्वारा बड़ी ही लगन से नगर के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्रों की समस्त ग्राम पंचायतों में भी जमकर पंजीयन किए गए एवं लोगों द्वारा हिंदू सम्मेलन के प्रति जो उत्साह देकने को मिल रहा है इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि अधिक तादात में लोग आने वाली 18 फरवरी को श्योपुर में उपस्थित होंगे।

इस हिन्दू सम्मेलन के आयोजन में नागेन्द्र शर्मा तहसील कार्यवाह आरएसएस, नगर कार्यवाह रवि पाराशर, विनोद उप्रीम, अवधेश तोमर, सुनील शर्मा, विकाश तोमर, प्रिंस प्रजापति, अभिषेक भदौरिया, दीपक कुशवाह, नीरज पाल आदि स्वंयसेवक सक्रियता से कार्यरत है।

इनका कहना है
हिंदू सम्मेलन को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा बड़ी मेहनत की जा रहा है जिसके लिए में सभी कार्यकर्ताओं को बधाई देता हूं। लेकिन संयोग वस उसी दिन क्षेत्र में शादी समारोह भी किए जा रहे जिससे हिंदू सम्मेलन में बैराड़ तहसील से जाने वाली संख्या प्रभावित हो सकती है।
राकेश शर्मा (पिपलौदा)

हमारे समस्त कार्यकर्ताओं द्वारा सभी कार्यक्रमों को दृष्टिगत रखते कार्य किया जा रहा है। हिंदू सम्मेलन के लिए सभी कार्यकर्ता बड़ी ही उत्सुकता से लगे हुए है।
नागेन्द्र शर्मा, तहसील कार्यवाह आरएसएस