सिंधिया पर बरसे शिवराज के युवराज, कहा: प्रत्याशी को नही मेरे पिता को देखो

शिवपुरी। मप्र के मुखिया शिवराज की साख का सवाल बन चुका कोलारस उपचुनाव में एक समाजिक कार्यक्रम के रूप में शिवराज ने अपने युवराज को अपने समाज को लुभाने भेज दिया, कहने को यह एक समाजिक कार्यक्रम था, लेकिन यहां युवराज के टारगेट पर सासंद सिंधिया रहे। कोलारस विधानसभा उप चुनाव की अधिकृत रूप से निर्वाचन आयोग द्वारा घोषणा न करने के बाद भी चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। इस उप चुनाव को जीतने के लिए दोनों ही प्रमुख दल जोर अजमाईश में लगे हुए हैं। वोटरों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए विभिन्न समाजों की बैठकों का क्रम शुरू हो गया है। 

इसी क्रम के तहत प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान ने कोलारस में धाकड़ समाज की बैठक में भाग लिया। समाज को संबोधित करते हुए कार्तिकेय ने कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को निशाने पर लेते हुए कहा कि एक सांसद मेरे पिता को भगाने की बात कहते हैं। 

उन्हें और मंत्रियों को कौरव कहते हैं यह बहुत ही निम्म दर्जे की राजनीति है। कार्तिकेय ने कहा कि जनता यह सब देख रही है और जनता ही इसका जवाब देगी। गौरतलब है कि शनिवार को सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोलारस में अपने चुनाव प्रचार में एक सभा में सीएम शिवराज सिंह चौहान और उनके मंत्रीमंडल के सदस्यों को कौरव कहा था और उन्हें भगाने की बात कही थी। 

इस अवसर पर श्री कार्तिकेय ने उनके पिता शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश के विकास के लिए चलाई गई जनकल्याणकारी योजनाओं का भी मंच से बताते हुए कहा कि उनका मुकाबला गरीबी से हैं गरीबों का कल्याण हो सके इसके लिए उन्होंने सैकड़ों योजनाओं को धरातल पर उतारने का कार्य किया है।

 गरीबों को समाज की मुख्य धारा से जोडऩे का जो अभियान उनके पिता मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा चलाया गया है वह कांग्रेस के नेताओं को अच्छा नहीं लग रहा। उन्होंने समाज के बन्धुओं से इस चुनाव के साथ-साथ इसी वर्ष होने वाले आम विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ खड़े होने की अपील की। मुख्यमंत्री श्री चौहान के पुत्र कार्तिकेय का कोलारस आगमन पर भव्य स्वागत किया। 

सजातीय बंधुओं से कहा प्रत्याशी को न देखें, मेरे पिता को देखें
इस सम्मेलन में कार्तिकेय ने कहा कि उनके पिता की किसी से लड़ाई नहीं है वह किसी से लडऩा नहीं चाहते हैं वो तो गरीबी से लडऩा चाहते हैं। कार्तिकेय ने कहा कि एक सांसद हमारे पिता को भगाने की बात कहते हैं यह निम्नस्तरीय राजनीति है। 

रविवार को कार्तिकेय ने धाकड़ समाज के लोगों से कहा कि आप एकजुटता से भाजपा को जिताएं और प्रदेश में चौथी बार पिताजी को सीएम बनाने में मदद करें। भारी संख्या में उपस्थित सजातिय बन्धुओं से अपील करते हुए कहा कि वह प्रत्याशी कौन होगा इस बात पर जोर न देते हुए भाजपा को जिताने के लिए कमल के फूल बाला बटन दवा कर भाजपा को भारी बहुमत से जिताने के लिए जुट जायें।