माताजी शहर में चूड़ी लूटने बाला गिरोह सक्रिय है, और सोने की चूड़ी लेकर चंपत

शिवपुरी। शहर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के कमलागंज इलाके में एक वृद्धा को दो ठग मिले और बोले कि अम्मा इन दिनों सूने की चूड़ी ठगने वाला गिरोह सक्रिय है और आप अपनी सोने की चूडिय़ां हमें दे दो हम इन्हें रूमाल में रख लेते हैं और आपकों आपके घर पर जाकर दे देंगे। इस पर वृद्धा ने अपनी सोने की चूडिय़ां दोनों ठगों को को दे दी और ठग सोने की चूडिय़ां लेकर रफू चक्कर हो गए जब वृद्धा घर पहुंची तो उसने देखा कि चूड़ी लेने वाले दोनों युवक उसके घर नहीं पहुंचे हैं तब उसने यह बात अपने परिजनों को बताई जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है। 

कमलागंज निवासी गुणमाला जैन ने बताया कि जब वह मंगलवार की शाम 6 बजे कमलागंज से अपने घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थीं उसी दौरान दो ठग उनके पास आए और बोले माताजी सोने की चूड़ी लूटने वाला गिरोह सक्रिय है और वह चूडिय़ां लूट रहा है आप अपनी सोने की चूड़ी उतारकर रूमाल में रख लो। 

जब गुणमाला ने इन दोनों ठगों को अपनी चूड़ी उतारकर रूमाल में रखने दी जिसके बाद दोनों ठग रफू चक्कर हो गए जिसके बाद उन्होंने यह बात अपने परिजनों को बताई जिसके बाद वे गुणमाला को लेकर कोतवाली आए जहां पुलिस ने केस दर्ज कर ठगों की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली टीआई संजय मिश्रा का कहना है कि वह कमलागंज इलाके में पूछताछ कर रहे हैं और जल्द ही बदमाशों का सुराग लगा लिया जाएगा।