फोरलेन पर टवेरा ने वृद्ध को उडाया, करैरा में CAR ने बाइक

शिवपुरी। जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र के तहत हाइवे पर एक भोपाल के टवेरा के चालक ने वृद्ध में टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। राजेश कुमार पुत्र सत्यदेव जैन 54 वर्ष निवासी कोठी नं. 4 शिवपुरी ने पुलिस को शिकायत में बताया कि शनिवार को वह किसी काम से ग्वालियर जा रहा था तभी रघुवंशी के ढावे के सामने हाइवे रोड पर भोपाल के एक टवेरा के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए पीछे से टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। घटना के बाद वाहन सवार मौके से भाग गया, लेकिन गाड़ी का नंबर देख लिया था जिस पर पुलिस में केस दर्ज करवाया गया। 

कार और बाईक में भिंड़त, एक घायल
करैरा। जिले के करैरा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले कालीपहाड़ी हाइवे पर एक कार चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन को चलाते हुए बाइक सवार में टक्कर मार दी जिससे वह घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है। 

श्रीपत पुत्र बखभान गड़रिया निवासी ग्राम खोहा ने बताया कि शनिवार को वह अपनी बाइक से किसी काम से जा रहा था तभी पीछे से तेज र तार से आ रही कार के चालक ने बाइक में टक्कर मार दी टक्कर मारने के बाद बाइक सवार लगभग 50 मीटर तक घसीटता गया और बुरी तरह चोटिल हो गया। 

घटना के बाद कार सवार मौके से वाहन सहित फरार हो गया। घायल हो पुलिस की मदद से स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है। मामले में पुलिस ने बाइक सवार की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है।