सीएम का बड़ा बयान: जिन मंत्री और सांसदों को भावांतर योजना नहीं समझ नहीं आ रही वह उन्हें समझा देंगे

शिवपुरी। मप्र में किसानों के चलाई जा रही भावांतर योजना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को बड़ा बयान दिया। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जिन नेताओं को भावांतर योजना समझ नहीं आ रही है वह उन्हें समझा देंगे। 

शिवपुरी के खतौरा में शनिवार को पत्रकारों से चर्चा में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने यह बात कही। कोलारस से कांग्रेस विधायक रहे स्व.रामसिंह यादव को श्रद्धांजलि देने आए सीएम शिवराज सिंह चौहान से जब पत्रकारों ने पूछा कि आप की सरकार के कई मंत्री और नेता ही भावांतर योजना को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं तो इस पर अपनी प्रतिक्रिया में सीएम ने कहा कि जिन नेताओं को भावांतर योजना समझ नहीं आ रही है वह उन्हें यह योजना समझा देंगे। 

सीएम शिवराज का नेताओं को समझा देने वाला बयान उन भाजपा नेता और विधायकों के लिए सीख माना जा रहा है जिन्होंने अभी कुछ दिन पहले ही इस योजना को लेकर सवाल खड़े किए थे। भाजपा के विधायक और पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा ने तो इस योजना को लेकर कृषि विभाग के मुख्य सचिव राजेश राजौरा को पत्र लिख कहा था कि यह योजना जमीनी स्तर पर सफल नहीं है और किसानों की बजाय व्यापारियों को इस योजना से अधिक लाभ हो रहा है। अनूप मिश्रा के अलावा पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने भी भावांतर योजना को लेकर सवाल उठाए थे।