पत्नि को मायके छोडक़र घर में आकर मिट्टी का तेल डालकर लगाई खुद में आग, मौत

शिवपुरी। जिले के बामौरकला थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम बहेरियापुरा में 21 जून को एक युवक ने घर में मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया और उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने फरियादी की भाई की शिकायत पर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मृतक का भाई शिशुपाल पुत्र प्रीतम आदिवासी उम्र 20 वर्ष निवासी ग्राम बहेरियापुरा ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा भाई बाबू उम्र 22 वर्ष बुधवार को अपनी पत्नी को मायके छोडऩे के लिए गया था और पत्नी को मायके छोडऩे के बाद वह वापस घर आ गया, जिसके बाद वह कमरे में चला गया और गेट बंद कर लिए। 

थोड़ी देर बाद कमरे से चीखने-चिल्लाने की आवाज आई तो देखा कि बाबू ने खुद को आग लगा ली है, जैसे-तैसे आग को बुझाया लेकिन जब तक वह बुरी तरह से झुलस गया था जिसके बाद उसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

मामले में थाना प्रभारी केएन शर्मा का कहना था कि शिकायत में उसके भाई ने बताया कि उसका बड़ा भाई हल्का मंद बुद्धि था और अपनी पत्नी को मायके छोडक़र आने के बाद आग लगा ली। अब पुलिस उसकी पत्नी का आने का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही मामले में कुछ पता चल सकेगा।