महिला सूबेदार से मुंह की खाकर लौटे पार्षद आकाश, कटवाना पड़ा चालान

शिवपुरी। खबर कल देर शाम की है। स्थान गुरूद्वारा चौक बताया जा रहा है। एक गाडी के चालन के मामले  को लेकर यातायात पुलिस की महिला एसआई से उलझ गए। बताया जा रहा है कि 30 मिनिट तक अपनी ताकत और खूबियो का मुहं जुबानी वाटसअप करते रहे। लेकिन गाडी बिना चालन की नही छुडा पाए।  जानकारी के अनुसार शिवपुरी यातायत पुलिस की महिला सूबेदार गायत्री इटोरियसा गुरूद्वारा चौक पर अपनी ड्यूटी कर रही थी। तभी एक महोदय अपनी बाईक पर 3 सावारियों का ढोते होते लालबत्ती को क्रेास करके निकल रहे थे। 

महिला एसआई ने उन्है रोककर बाईक का चालन करने की कार्रवाई करनी चाही। लेकिन बाईक मालिक गाडी को छोडकर फोन लगाने लगा। और कांगेस के 2 पार्षद सहित पार्षद आकाश शर्मा आ पहुंचे। 

बताया गया है कि आकाश शर्मा ने सूबेदार से मेड़म आप मुझे जानती नही है। जिस स्थान पर आप खडी हो वह मेंरे ऐरिए में आता है। आप मेरी पावर को नही जानती,मेरी पहुंच कहा तक है आप अंदाजा भी नही लगा सकती है। 

बताया जा रहा कि पार्षद आकाश शर्मा अपने अन्य पार्षद साथियो सहित तेज-तेज आवाज में चीखने चिल्लाने लगे और मेडम को धमकी देते हुए चले गए कि आप को मैं देख लूंगा। लेकिन गाडी नही छुडा सके। 

इसके बाद बाहन स्वामी आया और मेडम से बोला कि मेडम मुझे माफ कर दो मुझसे गलती हो गई। मुझे पहले ही चालान करा लेना चाहिए। कुल मिलाकर नगर पालिका में अक्रामक अंदाज से नपा के किसी भी कर्मचारी पर चढने वाले पार्षद की दाल महिला एएसआई के आगे नही गली। और अपनी मुंह की खाकर चल दिए।