जमी पर पडे थे कपडे और पूजा समाग्री : पुलिस ने खुदवाया तो निकला महिला का शव

शिवपुरी। तेन्दुआ थाना क्षेत्र के ग्राम सुजवाया के जंगल में बीती रात्रि पुलिस ने जमीन में दफन एक महिला के शव को बरामद किया है। मौैके पर पुलिस को पूजा सामग्री और मृत महिला के कपड़े भी मिले हैं। जिन्हें पुलिस ने जप्त कर मर्र्ग कायम कर लिया है। पुलिस का कहना है कि महिला की वेशभूषा से लगता है कि वह बंजारन है और ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी मौैत हो जाने पर उसके साथी उसे यहां दफना कर चले गए हैं। क्योंकि मौके पर कुछ पूजन की सामग्री भी मिली है।

वहीं मृतिका के शरीर पर ऐसा कोर्ई निशान नहीं है जिससे उसकी हत्या होना प्रतीत हो। हालांकि मामले में मर्ग कायम कर लिया गया  है। वहीं पुलिस को पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार है। तेन्दुआ थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह सिकरवार से प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम ग्राम सुजवाया फोरलेन से एक कि.मी. दूर जंगल में एक महिला के कपड़े पड़े होने की सूचना मिली थी जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की तो वहां एक गड्डे में महिला का शव दफन था जिसे बाहर निकाला गया। लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी है। 

श्री सिकरवार का कहना है कि मौके स्थिति को देखकर ऐसा लगता है कि महिला की सामान्य रूप से मौत हुर्ई हो और उनके साथियों ने उसे दफना दिया हो।