कोमल साहू के खिलाफ भाजपा पार्षद अनिश्चितकालीन धरने पर

शिवपुरी। करैरा नगर पंचायत में वार्ड 3 के भाजपा पार्षद सुमित तिवारी ने अपने ही दल की परिषद के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उनका आरोप है कि नगर पंचायत अध्यक्ष कोमल साहू भले ही भाजपा के है, लेकिन इसके बाद भी वह उनके वार्ड की समस्याओं का निराकरण करने में कोर्ई रूचि नहीं ले रहे हैं। पार्षद सुमित तिवारी ने नगर और अपने वार्ड की समस्याओं के निराकरण के लिए आज से अपना अनिश्चित कालीन धरना शुरू कर दिया है। उनका कहना है कि जब तक जन समस्याओं का हल नहीं होगा वह धरने से नहीं उठेंगे। 

श्री तिवारी का कहना है कि उन्होंने 25 अप्रैल को एसडीएम को ज्ञापन देकर जन समस्याओं को हल करने की मांग की थी, लेकिन जब समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ तो उन्हें धरने पर बैठने के लिए विवश होना पड़ा। 

पुलिस सहायता केन्द्र के सामनेे धरने पर बैठे पार्षद सुमित  तिवारी ने बताया कि करैरा में महिनों से स्ट्रीट लाईन नहीं जल रही। किसी भी मंदिर मार्र्ग पर रात्री में लार्ईट नहीं जलती है। उनके वार्ड में कोर्ई विकास कार्य नहीं हुए हैं। पेयजल संकट से आमजन परेशान बना हुआ है।

पेयजल सप्लार्ई का समय भी निश्चित नहीं है। वहीं पाईप लाईन फूटी होने के कारण हजारों गैलन पानी फैल रहा है। जबकि जनता को दस दिन में पानी मिलता है। पेयजल समस्या होने के बाद भी टेंकरों से पेयजल की सप्लाई नहीं हो रही तथा टेंकरों का पैसा नपा प्रशासन की जेब में जा रहा है। 

करैरा में सफाई न होने के कारण यह कस्बा कूड़ा घर बना हुआ है। नगर में एक भी डस्टविन नहीं है। पार्षद के साथ धरने पर विनय मिश्रा, अवधेश तिवारी, राजेश शर्मा, अंचित, मनीष, वसंत, अंचल, ग्रीष गुरू, हर्षित, अन्नू मनोज आदि भी धरने पर बैठे हैं।