यशोधरा राजे सिंधिया 5 अप्रैल को शिवपुरी में

शिवपुरी। प्रदेश सरकार की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया आज 5 अप्रैल बुधवार को रात्रि साढ़े आठ बजे शिवपुरी आ रही हैं जहां वह 6 और 7 अप्रैल को अनेक कार्यक्रमों में भाग लेंगी। 

सिंधिया जनसंपर्क कार्यालय से जारी प्रेस बयान में बताया गया है कि 5 अप्रैल को यशोधरा राजे सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगी और 6 अप्रैल गुरूवार को सुबह 9 से 10 बजे तक कार्यकर्ताओं से सर्किट हाउस में भेंट करेंगी। इसके बाद सुबह 11 बजे तक वह भाजपा कार्यालय में पार्टी के स्थापना दिवस कार्यक्रम में भाग लेंगी तथा दोपहर 11:30 बजे से 1:30 बजे तक सिंध जलावर्धन योजना का निरीक्षण करेंगी।

दोपहर 2 से 4 बजे तक वह सिंध जलावर्धन योजना की समीक्षा करेंगी, शाम 4 से 4:30 बजे तक पुर्नघनत्वीकरण हेतु चिन्हित स्थानों का अवलोकन और इसके बाद योजना का प्रस्तुतीकरण एवं चर्चा में भाग लेंगी तत्पश्चात ग्वालियर प्रस्थान करेंगी। 

यशोधरा राजे 7 अप्रैल शुक्रवार को सुबह 11 बजे से सर्किट हाउस शिवपुरी पहुंचेंगी, इसके बाद वह ग्राम भड़ाबाबड़ी में जनसमस्याओं को सुनने हेतु वहां जाएंगी, दोपहर 2 से 5 बजे तक वह माननीय मंत्री के पत्रों की समीक्षा करेंगी और शाम 5 से 6 बजे तक स्वेच्छानुदान चैकों का वितरण करेंगी। 

तत्पश्चात कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगी और शाम 6: 30 बजे से 7 बजे तक दीनदयाल रसोई योजना का शुभारंभ करेंगी। इसके बाद वह जनसामान्य से भेंट कर झांसी के लिए रवाना हो जाएंगी।