कलेक्टर ने बेलगाम नेहा मारव्या का फैसला बदला

शिवपुरी। मंगलवार को 45 दिनों की ट्रेंनिग पर गए कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव ने अपने कुर्सी संभालते ही नेहा मारव्या के वह फैसले बदल दिए जाने की खबर आ रही है। जो प्रभारी कलेक्टर की हैसियत से दिए है। बताया जा रहा है कि इसमे सबसे बड़ा फैसला करैरा एसडीएम सीबी प्रसाद को हटाने वाला फैसाला बदल दिया है। कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव की वापसी के बाद मंगलवार को जनसुनवाई में पहुंचे विभागीय अधिकाारियों के चेहरे खिले-खिले नजर आ रहे थे। 

करैरा SDM की वापसी 
कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव जब ट्रेनिंग पर गए थे, उस वक्त करैरा क्षेत्र में एसडीएम के रूप में सीबी प्रसाद पदस्थ थे। उन्हें कलेक्टर श्रीवास्तव ने ही एसडीएम के रूप में पदस्थ किया था। उनके ट्रेनिंग पर जाने के बाद प्रभारी कलेक्टर नेहा मारव्या ने करैरा एसडीएम सीबीप्रसाद को हटा कर कलेक्टोरेट में ओआईसी के काम में लगा दिया। साथ ही उनकी जगह पर मुकेश शर्मा को एसडीएम बना दिया। कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव ने यह कहते हुए प्रभारी कलेक्टर के फैसले को रद्द कर दिया कि नेहा मारव्या को एसडीएम को हटाने का अधिकार ही नहीं है। 

पूर्व की तरह ही होगी जनसुनवाई 
कलेक्टर ओपी श्रीवास्तव के ट्रेनिंग पर जाने से पहले जन सुनवाई में अफसरों के बैठने के लिए कक्ष में 3 लाइनें हुआ करती थीं। जिन पर जिले के अफसर बैठा करते थे। इसके अलावा बगल की सीटें मीडियाकर्मियों के लिए आरक्षित थीं लेकिन नेहा मारव्या ने प्रभार संभालने के अगले दिन जनसुनवाई में मीडियाकर्मियों का प्रवेश वर्जित कर दिया। इसके बाद अफसरों के बैठने के लिए बीच की पंक्ति को खत्म कर दिया। उन्हें एक ही कतार में बैठा दिया ताकि सभी सामने रहें। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि सभी अफसर जन सुनवाई में उपस्थित होंगे।