अब यशोधरा राजे के समर्थक भी नेहा मारव्या की कुंडली खंगालेंगे

शिवपुरी। शिवपुरी में विवादों की ब्रांड बन चुकी प्रभारी कलेक्टर नेहा मारव्या और यशोधरा राजे की बीच चली खींचतान आज दिन भर चर्चा का विषय रही है। राजे ने मना कि प्रभारी कलेक्टर की कार्यप्रणाली अंसतोषजनक है और उनके द्ववारा महिलाओं को जेल भेजने की धमकी की जांच कराई जाऐगी। 

कल कलेक्टर नेहा मारव्या ने यशोधरा राजे के भूमि पूजन और लोकार्पण कार्यक्रम में रोक लगाने का प्रयास किया। इसी तना-तनी में राजे ने सडको को भूमि पूजन किया और प्रेस से यशोधरा राजे ने कहा कि यह जानकारी भी मिली है कि जनसुनवाई में ज्ञापन देने आर्ई महिलाओं को वह जेल भेजने की धमकी देती हैं। इसकी जांच कराई जाएगी और जांच रिपोर्ट सही स्तर पर पहुंचार्ई जाएगी। 

वहीं यशोधरा राजे के आज के भूमि पूजन और लोकार्पण कार्यक्रम से कलेक्टर नेहा मारव्या ने दूरी बनाई, लेकिन अतिरिक्त कलेक्टर श्रीमती नीतू माथुर, एसडीएम रूपेश उपाध्याय और एसपी सुनील कुमार पाण्डेय, एसडीओपी जीडी शर्मा उनके कार्यक्रम में मौजूद रहे। 

विदित हो कि यशोधरा राजे सिंधिया द्वारा शहर में तीन सडक़ों व अटल आश्रय योजना के तहत बनने वाले हाउसिंग प्रोजेक्ट के लोकार्पण एवं शिलान्यास का कार्र्यक्रम प्रस्तावित था, लेकिन प्रभारी कलेक्टर नेहा मारव्या ने यह कहते हुए कार्यक्रम कराने से इन्कार किया कि निर्माण कार्य अधूरे हैं और उनका पूर्ण हुए बिना लोकार्पण नहीं हो सकता। वहीं उनका न तो भुगतान हुआ है और न ही यूसी जारी हुई है। निर्माण कार्यो की गुणवत्ता भी नहीं देखी गर्ई है। 

इसलिए लोकार्पण व शिलान्यास के कार्यक्रम नहीं कराए जा सकते। इसके बाद सूत्र बताते हैं कि कलेक्टर के रूख से यशोधरा राजे ने नाराजगी जाहिर करते हुए प्रमुख सचिव को पूरे तथ्यों से अवगत कराया। जिसका परिणाम यह हुआ कि कमिश्नर ने कलेक्टर की हैसियत से मंत्री के भूमि पूजन और लोकार्पण कार्यक्रम को स्वीकृति प्रदान की।

जिसके परिणाम स्वरूप अतिरिक्त कलेक्टर श्रीमती नीतू माथुर के निर्देशन में पूरे आयोजन को अंतिम रूप दिया गया। सूत्र तो यह भी बताते हैं कि प्रमुख सचिव ने कलेक्टर के रूख पर नाराजगी जाहिर की लेकिन इसके बाद भी प्रभारी कलेक्टर नेहा मारव्या यशोधरा राजे के भूमि पूजन और लोकार्पण कार्यक्रम में नहीं आई। हालांकि तय समय के अनुसार सभी कार्यक्रम संपन्न हुए और इसमें कलेक्टर के अलावा पूरी प्रशासनिक एवं पुलिस मशीनरी मौजूद रही।