टी-20 किक्रेट: गुजरात ने शिवपुरी एकादश को चटाई धूल

शिवपुरी। खेल परिसर शिवपुरी में आयोजित प्रथम ऑल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट में आज सुबह 9.30 पर प्रारंभ हुए टूर्नामेंट के सातवे मैच में गुजरात ने शिवपुरी एकादश को बुरी तरह रौंदते हुए धूल चटा दी है। 

मैच के प्रारंभ में समाजसेवी एवं प्रेम स्वीट्स के संचालक राजेश जैन राजू ने  ने मैच खेल रहीं गुजरात और शिवपुरी एकादश की टीम के खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया। तदोपरांत उन्हीं के द्वारा दोनों कप्तानों के मध्य टॉस कराया गया। टॉस गुजरात के कप्तान जय पटेल ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 

विधिवत मैच प्रारंभ होने से पूर्व मैदान पर राष्ट्रगान किया। गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाए जिसमें कृतिक ने सबसे अधिक 27 रनों का योगदान दिया। शिवपुरी एकादश की ओर से आशिफ ने तीन और प्रशांत ने दो विकेट लिए। 

जिसके जबाव में शिवपुरी एकादश प्रारंभ से ही लडख़ड़ाती नजर आई और निर्धारित लक्ष्य 152 से काफी पहले उसके सभी खिलाड़ी आउट हो गए। 

मैच के अंत में क्रिकेट अकादमी के सहायक कोच अभिषेक कुमार ने झांसी रेलवे के ऑल राउंडर निशांत कुशवाह को मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। उन्होंने 33 रन बनाने के साथ-साथ दो महत्वपूर्ण विकेट भी चटकाए।