आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाओं की अंनतिम चयन सूची जारी

शिवपुरी। एकीकृत बाल विकास परियोजना शिवपुरी शहरी अंतर्गत नवीन स्वीकृत 10 आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं 08 सहायिकाओं के पदो की पूर्ति हेतु खण्डस्तरीय समिति की बैठक में प्राप्त आवेदनों के परीक्षण उपरांत अंतिम चयन सूची जारी की गई है।

परियोजना अधिकारी एकीकृत बाल विकास परियोजना से प्राप्त जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक-एक ठकुरपुरा में कार्यकर्ता के पद हेतु श्रीमती सुमन, सहायिका के पद पर श्रीमती राखी सक्सेना का चयन किया गया है। वार्ड क्रमांक-एक नौहरी बछोरा में कार्यकर्ता के पद के लिए कु.मीनू यादव, सहायिका के पद हेतु श्रीमती नीतू यादव, वार्ड क्रमांक-दो खुडा में कार्यकर्ता के पद के लिए श्रीमती ललिता जाटव, सहायिका के पद हेतु श्रीमती ललिता जाटव का चयन हुआ है। 

इसी प्रकार वार्ड क्रमांक13 के आंगनवाड़ी केन्द्र टोलटेक्स में कार्यकर्ता के पद के लिए श्रीमती रेनू शर्मा,सहायिका के पद के लिए कुण्रीना शाक्य, आंगनवाड़ी केन्द्र बीज गोदाम में कार्यकर्ता के पद के लिए श्रीमती शिवकुमारी खन्ना, सहायिका के पद के लिए श्रीमती मीनाक्षी शाक्य, वार्ड क्रमांक-32 आंगनवाड़ी केन्द्र कोलियों का मंदिर में कार्यकर्ता के पद के लिए कु.गीता बनवरिया, सहायिका के पद के लिए श्रीमती दीपा शाक्य का चयन हुआ है। 

वार्ड क्रमांक16 में आंगनवाड़ी केन्द्र हरिजन बस्ती में कुण्रजनी सेनए आंगनवाड़ी केन्द्र गौशाला में कार्यकर्ता के पद के लिए श्रीमती गायत्री कुशवाह, वार्ड क्रमांक-25 में आंगनवाड़ी केन्द्र कु हार मोहल्ला में कार्यकर्ता के लिए श्रीमती किरण गुर्जर, सहायिका के लिए कु.सविता जाटव तथा वार्ड क्रमांक-36 आंगनवाड़ी केन्द्र संजय कॉलोनी में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पद के लिए श्रीमती सुषमा रजक एवं सहायिका पद के लिए श्रीमती ज्योति माहोर का चयन किया गया है।