बाबूलाल की हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

शिवपुरी। पिछोर एसडीओपी के निर्देशन में पिछोर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुखबिर की सूचना पर बाबूलाल कोली पुत्र रघुवीर कोली की हत्या के तीन आरोपियों को वीरपुर से गिर तार कर लिया है जबकि एक आरोपी अभी फरार बना हुआ है जिसे पकडऩे का पुलिस प्रयास कर रही है। पकड़े गए तीनों आरोपियों को पुलिस आज न्यायालय में पेश करेगी।

जानकारी के अनुसार पिछोर थाना प्रभारी उत्तम सिंह मण्डेलिया को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि बाबूलाल के हत्यारे अपने घर पर हैं। मुखबिर की सूचना पर श्री मण्डेलिया तुरंत पुलिसबल के साथ ग्राम वीरपुर पहुंचे और घेराबंदी कर इमरत पुत्र धर्मा जाटव 45 वर्ष, जगदीश पुत्र इमरत जाटव 26 वर्ष, रतिराम पुत्र मलखान जाटव उम्र 28 वर्ष को गिर तार करने में सफलता प्राप्त की। 

वारदात का एक अन्य आरोपी मुकेश जाटव अभी भी फरार बना हुआ है जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी उत्तम सिंह मण्डेलिया के अलावा एसआई एमएल वर्मा, कैलाश शर्मा, आरक्षक सिरोज सहित चालक रामअवतार की महत्वपूर्ण भूमिका रही। 

विदित हो कि ग्राम वीरपुर में विगत 9 जनवरी 2017 की देर रात्रि पुरानी रंजिश के चलते बाबूलाल अपने घर पर काम कर रहा था तभी पड़ोस में रहने वाले इमरत से विवाद हो गया था और यह विवाद इतना बढ़ा कि चारों आरोपियों ने बाबूलाल की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए थे। तत्समय पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी।