फोरेस्ट की टीम नहीं आई तो केमरामेन ने ही दबौचे मि.मगरमच्छ

शिवपुरी। शहर के फिजीकल चौकी क्षेत्रान्तर्गत  शिवानगर मे बीती रात एक बजे घर के बाहर खडी कार के नीचे दो मगर होने से क्षेत्र के लोगों में खोफ का माहोल बन गया। वहीं इन मगरों के होने की सूचना डायल 100 पर दी गई। साथ ही वन विभाग को भी सूचना दी गई पर वन विभाग की टीम मोके पर नही पहुॅची। वहीं एक मगर अन्धेरे का फायदा उठाकर तेजी से भाग गया और दूसरा मगरमच्छ गाडी के नीचे ही बैठा रहा।

सूचना मिलते ही पुलिस कर्मी तो मौके पर पहुॅच गये पर वन टीम नहीं आर्इं। वहीं खबर लगते ही केमरामेन शाकिर अली भी कवरेज करने मौके पर पहुॅचे लेकिन वन विभाग की रेस्क्यू टीम के बारे मे बताया गया की सारी टीम किसी जानवर का रेस्क्यू करने औरछा गई है।

कॉलोनी के लोग मगरमच्छ से डरे हुऐ थे ऐंसे मे केमरामेन शाकिर अली के द्वारा इस चार फिट ल बे मगरमच्छ को रेस्क्यू कर पकडऩे की ठानी और शुरू हो गया। मगर को रेस्क्यू करने का सिलसिला वही केमरामेन शाकिर अली के साथ आये ऐजाज से शाकिर अली ने फंदा बनबाया और मगर के गले मे डालने को कहा।

बडी मशक्कत के बाद मगर फंदे मे फंसा और फिर कैमरामेन शाकिर अली ने मगर के ऊपर बोरा डाला मगर को पकडकर बांधा गया। वहीं इस मगर को सकुशल जाधव सागर तालाब मे छोड दिया गया। तब जाकर कॉलोनी के लोगो ने राहत की सॉस ली।