बच्चे को मुंह में दबा कर 25 फुट तक खींच कर ले गया बंदर

शिवपुरी। पिछले कई दिनों से शहर में एक उत्पादी बंदर कई मासूम बच्चों को निशाना बना चुका है। शिवुपरी का फारेस्ट विभाग इस बंदर को अपनी गिरफ्त में लेने में नाकाम रहा तो कलेक्टर ने इस बंदर को पकडने के लिए मथुरा से टीम बुलाने को भी कहा था। कल ही विवेकानंद कॉलोनी में बंदर ने 2 मासूमो को अपना शिकार बनाया है। 

जानकारी के अनुसार विवेकानंद कॉलोनी में 5 वर्षीय कृष्णा अपने घर के बहार खेल रहा था। इसी बीच कही से यह उत्पादी बंदर आ गया। बंदर ने आते ही उसने कृष्णा को देखकर गुर्राना शुरू कर दिया वह भाग पाता, उससे पहले ही बंदर ने झपट्टा मारकर कृष्णा की शर्ट मुंह में दबा ली और फिर घसीटना शुरू कर दिया।  इसी बीच सडक़ से गुजर रहे लोगों की नजर मासूम पर पड़ी तो बमुश्किल उसे छुड़ाया, लेकिन तब तक मासूम के हाथ पैर बुरी तरह चोटिल हो चुके थेए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

इसके बाद इसी उत्पादी बंदर ने दोपहर में विवेकानंद में ही दूसरे बालक को निशाना बनाया गनीमत रही कि बंटी नामक बालक को बंदर चांटा मारकर चलता बना।विवेकानंद कॉलोनीवासी और बाजार के अन्य लोग इकठ्ठा हो गए और कोतवाली जा पहुंचे यहां कार्रवाई किए जाने पर जब पुलिस ने असमर्थता जताई तो लोग कलेक्ट्रेट पहुंचे और वन महकमे के विरुद्घ जमकर नारेबाजी की एडीएम नीतू माथुर को ज्ञापन सौंपा।