अटक-अटक कर आ रही थी अटल ज्योति, ग्रामीणो ने किया घेराव, प्रर्दशन

शिवपुरी। दिनारा में हो रही अघोषित विद्युत कटौती से नाराज होकर बीती रात्रि ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन करते हुए विद्युत सब स्टेशन का घेराब कर दिया, इस दौरान कोई भी विद्युत अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। 

जिससे ग्रामीण उग्र हो गए। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची जहां प्रदर्शन कारियों को समझाईश दी और एसडीएम सीबी प्रसाद से ग्रामीणों की दिनारा टीआई राजाराम तिवारी ने बात कराई तब जाकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन बंद किया और आज सुबह अपनी मांगों को ग्रामीणों ने करैरा एसडीएम सीबी प्रसाद को एक ज्ञापन सौंपा जिसमें क्षतिग्रस्त पड़े विद्युत तारों को सुधरवाने सहित अघोषित विद्युत कटौती बंद करने की मांग की। 

विदित हो कि दिनारा कस्बे में पिछले ल बे समय से अघोषित विद्युत कटौती का दौर चल रहा है। जिससे ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इससे नाराज होकर रात्रि करीब 10 बजे बड़ी सं या में ग्रामीण एकत्रित होकर विद्युत सब स्टेशन पहुंचे जहां ताला लगा हुआ देख ग्रामीण उग्र हो गये और उन्होंने घेराब कर वहां प्रदर्शन शुरू कर दिया। 


पुलिस मौके पर पहुंच गई और बिजली विभाग के अधिकारियों से संपर्क साधा, लेकिन किसी ने भी फोन नहीं उठाए। तब टीआई श्री तिवारी ने एसडीएम सीबी प्रसाद से चर्चा कि और ग्रामीणों की बात कराई जिस पर उन्हें आश्वसान मिला कि सुबह तक उनकी समस्याओं को हल कर दिया जाएगा। 

आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने अपना प्रदर्शन समाप्त किया आज सुबह एसडीएम श्री प्रसाद दिनारा पहुंचे जहां उनके साथ बिजली विभाग के एई भी थे। जिन्हें ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं से अवगत कराया और एक ज्ञापन सौंपा।