शहर के फतेहपुर क्षेत्र में पानी में डूबने से 2 स्टूडेंट्स की मौत

शिवपुरी। खबर आ रही है कि कोतवाली थाना क्षेत्र के अतंर्गत फतेहपुर क्षेत्र में बने अवैध मुरम की खुदाई से बने गढडो मे डुबकर मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि दोनो बच्चे स्कूल से आने के बाद घर से साईकिल चलाने की कहकर निकले थे। 

जानकारी के अनुसार अभिषेक तोमर पुत्र अर्जुन तोमर उम्र 12 साल, रजत राठौर पुत्र सुनील राठौर उम्र 12 साल, निवासी फ तेहपुर दोपहर 3 बजे साइकिल चलाने निकले थे, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटे। अभिषेक के पिता अजुर्न तोमर ने बताया कि देर शाम 7 बजे तक जब दोनों बच्चे घर नहीं आए दो उनकी तलाश शुरू की गई।

बच्चों को खोजते-खोजते परिजन एसपीएस पब्लिक स्कूल के सामने पहुंचे तो अवैध मुरम खोदने से हुए गड्ढा के पास दोनों की साइिकल खड़ी मिली, इस पर परिजन ने बच्चों को इधर-उधर तलाशने के बाद मोबाइल और टार्च की रोशनी बरसाती पानी से भरे गढडो में डाली तो बच्चों के शव पानी मे तैरते  दिखे। इसके बाद बच्चों के शव को लेकर जिला अस्पताल पहुंचें वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

कुल मिलाकर मुरम के अवैध उत्खन्न से बने इन गढडो से दो मासूमो की मौत हो गई है। फर्क सिर्फ इतना   है कि इस अवैध उत्खन्न से हुए भ्रष्टाचार से किसी के बच्चे पले और किसी के मौत के मुंह में समा गए।