शिवपुरी पुलिस को एक सड़कछाप आशिक की तलाश

शिवपुरी। शहर में रहने वाली एक छात्रा ने एक अशिक के कारण अपनी पढाई बंद कर दी है। और इसकी विधिवत सूचना डाक द्वारा शिवपुरी पुलिस को भी दी है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इन आशिक साहब की तलाश शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार शिवपुरी पुलिस के महिला प्रकोष्ठ मे एक आवेदन डाक द्वारा आया जिसमें लडकी का नाम नही लिखा। आवेदन में लिखा है कि में और मेरी सहेली राजेश्वरी रोड पर स्थित कोंचिग सेंटर पर शाम 4 बजे से 6 बजेे तक जाते थे। 

जहॉ पिछले कुछ समय से एक लडका मनीष राठौर उनका पीछा कर अश्लील हरकतें कर परेशान करता है। एक दिन तो लडके ने हद पार करते हुए पर्ची पर अपना नाम और नंबर लिख कर दिया और बोला की मुझे तुमसे दोस्ती करनी है।

बालिका के अनुसार कई बार समझाने के बाद भी लडका अपनी हरकतों से बाज नही आया। अभी कुछ दिनो पहले पीडिता कोंचिग से लौट रही थी तभी लडका महल के पास स्विफ्ट कार से आया और कार में पीडिता को जबरन कार में बैठने की बोलने लगा और कहने लगा कि तुझे कुछ फोटो और वीडियो दिखाना है। जब छात्रा ने बैठने से मना किया तो मनीष ने उक्त फोटो और वीडियो फेसबुक वाटसएप और इंटरनेट पर डालने की धमकी दी।

पुलिस को शिकायत में छात्रा द्वारा मनीष राठौर का मोबाइल नंबर व गाडी का नंबर भी उपलब्ध कराया है। पीडिता ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की गुहार लगाई है।

इसका कहना है
कल एक रजिस्ट्रड डाक प्राप्त हुआ है जिसमें लडकी का नाम नही आया है। पुलिस ने मामले को गंभाीरता से लेते हुए लडकी के आवेदन में गाडी का नम्बर और मोबाइल नंबर की जॉच शुरू कर  दी है। 

आराधना डेविस 
प्रभारी महिला प्रकोष्ठ