दूल्हे ने मारी तोरण में तलवार और जा लगी महिला मेंं

कोलारस। जिले के कोलारस तहसील में आयोजित कुशवाह समाज के स मेलन मे उस समय हडंकप मच गया जब दूल्हे ने पौर के दरवाजे पर टंगे तोरण को तलवार से मारने की कोशिश की और तलवार तोरण पर न लगते हुए एक महिला के सिर में जा लगी। 

जगह शादी मे सामिल होने आई महिला को तलवार मीना के सिर में लग गई। जिससे मीना कुशवाह पति दामो निवासी विजौरा थाना वैराड गंभीर रूप से घायल हो गई।

जानकारी के अनुसार बीती रात्री में कोलारस मे आयोजित कुशवाह समाज के स मेलन में शामिल होने मायापुर का दूल्हा आया था। शादी में एक रस्म जब दूल्हा बारात लेकर दुल्हन के दरवाजे पर आता है।

तो दरवाजे पर एक लकडी को तोरण टंगा होता है उसमे तलवार मार कर ही दूल्हा अंदर प्रवेश करता है तोरण मारने के बाद ही दुल्हन पीले चावल फैक कर अंदर आने का निमंत्रण देती है।

इसी तोरण मारने की रस्मआदायगी में दूल्हा का संतुलन बिगड गया और उसके हाथ की तलवार जा लगी दुल्हाने पक्ष से मेहमानेी करने आई मीना कुशवाह पत्नि दामो निवासी बिजौरा थाना बैराड में जा लगी जिससे महिला घायल हो गई।

 हंालाकि सामाजिक मामला होने की वजह से मामले को सामाजिक लोगो ने वही थाम लिया। घायल महिला को अस्पताल भेज दिया। और उसका उपचार किया गया।