डिप्टी कलेक्टर का बेटा है छात्रावास अधीक्षक: कच्ची रोटी खिलाता है

शिवपुरी। अनुसूचित जाति उत्कृष्ट बालक छात्रावास जगतपुर कोलारस के छात्रों ने आज अपने अधीक्षक के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में छात्रों ने अधीक्षक पर बेगारी कराने, खाना और नाश्ता न देने सहित रसोइए को छात्रावास ठेके पर देने के आरोप लगाए.

छात्रों का कहना है कि अधीक्षक मनीष राय चार महीने से छात्रावास नहीं आए हैं और उन्होंने रसोइए राधेश्याम केवट को छात्रावास ठेके पर सौंप दिया हैं. जिसके बाद अब राधेश्याम केवट ने यह जिम्मा अपनी पत्नी को सौंप दिया है.

छात्रों ने कहा है कि छात्रावास में उन्हें कच्ची रोटी, कच्ची दाल खिलाई जा रही है. जिससे कई छात्र बीमार हो चुके हैं. उन्हें समय पर नाश्ता और खाना नहीं दिया जाता और छात्रावास का गेंहू बाजार में बेच दिया जाता है. यदि कोई विरोध करे तो उन्हें अश्लील गालियां दी जाती है. इस मामले में छात्रों ने ये भी आरोप लगाया है कि वो कई बार इस मामले की शिकायत कर चुके हैं लेकिन पूर्व डिप्टी कलेक्टर का बेटा होने के कारण छात्रावास अधीक्षक पर कोई काररवाई नहीं की गई. वहीं पूरी शिकायत सुनने के बाद डिप्टी कलेक्टर सीबी प्रसाद ने मामले के संबंध में उचित कार्रवाई करने का भरोसा छात्रों को दिलाया, तब कहीं जाकर छात्र शांत हुए और अपने हॉस्टल लौटे.