मजदूर की कंरट से मौत, परिजनो ने किया हाईवे जाम

शिवपुरी। ज्ञानस्थली स्कूल लुकवासा में आयोजित वार्षिकोत्सव को लेकर टेंट के साथ लार्ईट लगाने आए मजदूर प्रकाश जाटव पुत्र रामकिशन जाटव की आज करंट लगने से मृत्यु हो गई। 

प्राप्त जानकारी लुकवासा के ज्ञानस्थली स्कूल में आज सुबह वार्षिकोत्सव हो जा रहा था जिसेे लेकर स्कूल संचालक ने बदरवास के टेंट हाउस संचालक साबिर खान मंसूरी से टेंट और लाइट लगाने का काम दिया था जिसकी तैयारी के लिए आज सुबह साबिर खान ने अपने मजदूरों को लुकवासा पहुंचाया जिनमें लाइट का काम करने वाला प्रकाश भी वहां पहुंचा। 

सुबह छह बजे प्रकाश जब पांडाल में लाइट लगाकर रहा था तभी वह करंट के संपर्क में आ गया जिससे वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद स्कूल स्टाफ और उसके अन्य मजदूर साथी उसे बदरवास अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया तो वह सभी उसे मृत अवस्था में अस्पताल में छोड़ गए। 

जब यह जानकारी मृतक के परिजनों को लगी तो वह एकत्रित होकर अस्पताल पहुंचे जहां वह आक्रोशित हो गए और उन्होंने अस्पताल के सामने ही एबी रोड पर जाम लगा दिया। लगभग दो घंटे तक जाम लगा रहा जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की ल बी कतारें लग गईं। 

सूचना पाते ही पुलिस और एसडीएम आरके पाण्डेय मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने मृतक के परिजनों को समझाने को कोशिश की, लेकिन परिजन मौके पर कलेक्टर को बुलाने और स्कूल संचालक व टेंट हाउस संचालक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे। बाद में पुलिस ने मृतक का पीएम शिवपुरी कराने की बात कहकर शव को शिवपुरी ले आए इसके बाद जाम खुला।