चोर ने उल्टी FIR दर्ज करा दी

बैराड़। बैराड़ और ग्राम सिंघाड़ा के बीच साढे चार लाख रुपए लूट लिए जाने की पुलिस तक सूचना देने वाला व्यक्ति खुद आरोपी निकला पुलिस पूछताछ में आरोपी टूट गया और उसने रुपए लूटे जाने का कबूल कर लिया पुलिस ने पड़ताल के बाद आरोपी से रुपए बरामद कर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है 

पुलिस के अनुसार घटना बुधवार रात हुई जब बैंक से पैसे निकालकर टमाटर व्यवसायी टमाटर के पैसे देने जा रहा था। 

बुधवार रात कोलारस बैंक से दो लाख रुपए निकालने के बाद साहबसिंह टमाटर व्यवसायी निवासी कुशियार सिरसौद अपने साथी गणेश धाकड, नरेन्द्र धाकड, और महेश रावत के साथ ग्राम सिंघाड़ा टमाटर के पैसे देने जा रहा था।

उसी दौरान रास्ते में उसे अन्य टमाटर व्यवसायी सफीक खान गाड़ी में सवार होकर आता दिखाई दिया, जिसके पास रुककर बात कर रहे थे कि तभी भुजबल परिहार और साथ में मौजूद कुछ गांव वालों ने साहबसिंह को ललकारा, जिस पर साहबसिंह और साथ में मौजूद लोग डरकर भाग खडे हुए।

लेकिन उन्होंने झाडिय़ों में छिपकर देखा कि साहबसिंह के ट्रक से भुजबल ने रुपए निकाल लिए भुजबल ने पुलिस को फोन पर साढे चार लाख रुपए लूट लिए जाने की जानकारी दी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की, जिस पर मामला उल्टा निकला।

पुलिस जिस दौरान पूछताछ कर रही थी, उसी दौरान मौके पर साहबसिंह भी अपने साथियों के साथ आ पहुंचा, जिसने पूरे मामले का खुलासा करते हुए पुलिस की मुश्किल कम कर दी और बताया कि भुजबल ने किस तरह रास्ते में उनके दो लाख रुपए उड़ाए थे और पुलिस को गुमराह करते हुए साढे चार लाख रुपए लूटे जाने की कहानी सुना दी थी. 

 पुलिस ने भुजबल के पास से दो लाख रुपए बरामद करते हुए उसे हिरासत में ले लिया और चोरी का मामला भी दर्ज किया है पूरे मामले को सुलझाने में में थाना प्रभारी धर्मेन्द्रसिंह तोमर व उनकी टीम एसआई दिनेश राजपूत, एएसआई ऊधमसिंह परमार, प्रधान आरक्षक राजेश पाराशर, नवलसिंह कुशवाह की भूमिका रही