पिता ने पुत्र के सीने में घोपा छुरा, मौत, बाप गिरफ्तार

शिवपुरी। बीती रात्रि पुरानी शिवपुरी के कटरा मोहल्ला में एक पिता ने अपने पुत्र में छुरा घोंप दिया। जिससे पुत्र की मौत हो गई। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता सहित उसके दो भाईयों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया हैं।

तीनों आरोपी मिलकर कटरा मोहल्ला में स्थित मकान को बेचने की योजना बना रहे थे। लेकिन मृतक इसके खिलाफ था और रात्रि में इसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसमें सादिक की जान चली गई। पुलिस ने आरोपी नवाब को गिर तार कर लिया। वहीं दो अन्य आरोपी अभी भी फरार है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी नवाब कुर्रेशी और उसके दो भाई अहमद कुर्रेशी व अकबर कुर्रेशी का मकान पुरानी शिवपुरी के कटरा मोहल्ला में स्थित है। आरोपी नवाब, अहमद और अकरम उस मकान को बेच रहे थे।

जिसकी जानकारी आरोपी नवाब के पुत्र सादिक को लगी तो उसने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। तभी से पिता पुत्र के बीच झगड़ा होना शुरू हो गया। बताया जाता है कि रात्रि 9 बजे आरोपी नवाब शराब पीकर घर आया था और मृतक भी शराब के नशे में था।

तभी दोनों आपस में उलझ गए यह देख आरोपी अहमद और अकरम भी इस झगड़े में शामिल हो गए और तीनों ने मिलकर सादिक की मारपीट करना शुरू कर दिया।

तभी नवाब ने घर में रखा छुरा उठाकर सादिक की सीने में घोंप दिया जिससे वह बेहोश होकर गिर गया और सादिक के अन्य परिजन उसे उठाकर अस्पताल लेकर आये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी और मृतक के नशे में होने की पुष्टि नहीं की है।