कन्या स्कूल के प्रभारी प्राचार्य के घर में घुसे लुटेरे, पत्नि को लूटा

शिवपुरी। जिले के दिनारा कस्बे में पुराने पोस्ट ऑफिस के पास किराए से निवास करने वाले कन्या स्कूल के प्रभारी प्राचार्य की पत्नी से झूमाझटकी कर घर के अंदर से अज्ञात बदमाश २५ हजार रूपए लूट कर ले गया। घटना के दौरान बदमाश ने शिक्षक की पत्नी का गला दबाकर उसका मुॅह बंद कर दिया था।

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, बाद में पीडि़ता ने अपने शिक्षक पति को घटना की पूरी जानकारी दी जिस पर से पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पीडि़ता का कहना है कि बदमाश घर पर आकर यह बोला था कि मास्साब ने स्कूल में मुझ से पैसे मंगाए है वह पैसे दे दो। इस बात पर जब महिला ने मोबाइल पर पति से बात करने की बात की तो बदमाश ने उन पर हमला बोल दिया और घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

पुराने पोस्ट ऑफिस के पास किराए के मकान में रहने वाले कन्या स्कूल के प्रभारी प्राचार्य केपी गौड़ रोज की तरह मंगलवार को अपने स्कूल गए हुए थे। इसी दौरान करीब 2 बजे एक अज्ञात युवक प्राचार्य के घर पहुंचा और उसने प्राचार्य की पत्नी सरिता से कहा कि उनके पति ने कुछ पैसे मंगाए है और वे स्कूल में है। इस पर सरिता ने मोबाइल से पति से बात करने की बात कही और घर के अंदर मोबाइल पर बात करने पहुंची।

अचानक से दरवाजे पर खड़ा उक्त युवक सीधे अंदर आ गया और उसने सरिता का गलादबा कर उससे पैसे के बारे में जानकारी मांगी। खुद की जान को खतरे में देख सरिता ने अलमारी की चाबी युवक को देे दी। जिस पर से बदमाश अलमारी में रखे २५ हजार रूपए लूटकर मौके से फरार हो गया। बाद में घटना की जानकारी सरिता ने अपने पति को दी जिसके बाद पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है। पुिलस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है।