कांग्रेस का पार्षद प्रत्याशी गायब

शिवपुरी। बदरवास कस्बे के वार्ड क्रंमाक 9 से पार्षद का चुनाव लड़ रहा कांग्रेस प्रत्याशी रात को अचानक से गायब हो गया। सुबह तक परिजनो ने उसे काफी तलाशा लेकिन जब उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा तो गायब प्रत्याशी के भाई ने स्थानीय भाजपा नेता पर भाई का अपहरण करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस ने फिलहाल इस मामले में गुमशुदगी कायम कर मामलें की पड़ताल शुरू कर दी है। सूत्रों की मानें तो रात में भाजपा अध्यक्ष प्रत्याशी का पुत्र वार्ड में जनसंपर्क करता हुआ घूम रहा था, इसी दौरान गायब पार्षद प्रत्याशी उसे मिला तथा वार्ड में जनसंपर्क करने को लेकर दोनो के बीच कहासुनी हो गई। इसी बात को लेकर दोनो रात में ही थाने पहुंचे, जहां टीआई ने दोनो को समझाइस देतेे हुए दोनो को घर चलता कर दिया।

नगर पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ रही भाजपा प्रत्याशी नारायणी बाई खटीक का पुत्र आकाश कस्बे के वार्ड क्रंमाक 9 में रात करीब 1 बजे बाइक से निकल रहा था। इसी दौरान उसे रास्ते में 9 नंबर से पार्षद का चुनाव लड़ रहा कमलेश ग्वाल रास्ते में मिल गया। इस दौरान दोनो के बीच जनसंपर्क को लेकर विवाद हो गया।

दोनो के बीच इतनी कहासुनी हो गई कि दोनो सीधे थाने पहुंच गए। थाने पर मौजूद टीआई तिमेश छारी ने दोनो को समझाइस देकर आपस में सुलह करा ली और वापस दोनो को घर के लिए रवाना कर दिया।

लेकिन कमलेश अपने घर नहीं पहुंचा बल्कि सोमवार को सुबह कमलेश का भाई पुलिस थाने पहुंचा और उसने कमलेश के अचानक से गायब होने की सूचना देते हुए स्थानीय भाजपा नेता राधेश्याम बंसल के खिलाफ अपहरण का आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की बात कहीं। हालांकि पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी कायम कर मामलें की पड़ताल शुरू कर दी है। इनका कहना है।