शिवहरे डिपार्टमेंटल स्टोर से 15 हजार की नकदी व 50 हजार के रिचार्ज बाउचर ले गए चोर

शिवपुरी। कत्था मिल के सामने स्थित एक डिपार्टमेंटल स्टोर से शुक्रवार-शनिवार की दर यानी रात अज्ञात चोर दुकान के काउंटर में से 15 हजार रूपए की नकदी व 50 हजार रूपए की मोबाइल रिचार्ज चुराकर ले गया। चोर घटना के बाद जाते-जाते दुकान में रखी महंगी टॉफी भी खाकर गया और कुछ अपने साथ ले गया।

पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जबकि घटना के वक्त परिवार के लगभग 20 सदस्य गहरी नींद में सो रहे थे और चोर ने सभी का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था। चोर छत के रास्ते से घर में घुसा और जब थोड़ी खटपट की आवाज हुई तो परिजनो ने चोर समझकर शोर मचाया तो चोर छत के रास्ते से ही वापस भाग गया। घटना के तुरंत बाद कोतवाली पुलिस को सूचना दी गई जिस पर से पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घटनास्थल की बारीकी से जांच पड़ताल की। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है तथा सीसीटीवी फूटेज के आधार पर चोर की पतारसी आरंभ कर दी है।

शहर के ग्वालियर रोड़ कत्था मिल के सामने स्थित शिवहरे डिपार्टमेंटल स्टोर पर बीती रात एक चोर ने धावा बोल दिया। चोर छत के रास्ते से घर में घुसा तथा जिन कमरो में परिवार के लोग सो रहे थे उन कमरों की बाहर से कुंदी लगा दी। बाद में चोर ने इत्मिनान से दुकान के अंदर घुसकर चोरी की। चूंकि दुकान मालिक जितेन्द्र(35)पुत्र स्व.रामस्वरूप शिवहरे अपने बीबी-बच्चों के साथ रात को रावण दहन का कार्यक्रम देखने गया था इसलिए वह दुकान के गल्ले में दिनभर की हुई दुकानदारी के पैसे करीब 15 हजार रूपए नहीं निकाल पाया जिसे चोर अपने साथ ले गया वहीं गल्ले के पास के कांउटर में रखे करीब 50 हजार रूपए के मोबाइल रिचार्ज कार्ड भी अपने साथ ले गया है। 

कार्डो में सभी कंपनियों के कार्ड शामिल थे।घटना करीब रात को ढ़ाई बजे की बताई जा रही है। घटना के दौरान जब आवाज हुई तो घरवालें जाग गए लेकिन बाहर से दरवाजे की कुंदी लगी होने के कारण कोई शोर मचाने के अलावा कुछ नहीं कर सका। इसके बाद चोर मौके से फरार हो गया। दुकान मालिक ने बाद में पूरी दुकान की स्थिति देखी और पुलिस को सूचना दी जिस पर से कोतवाली टीआई राजेश सिंह राठौैड़ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचेे तथा बारीकी से मौका मुआयना किया।