रक्तदान में आगे आए लियो क्लब के युवा

शिवपुरी। अक्सर देखा गया है कि किसी मरीज की जब हालत गंभीर हो जाती है तो सबसे पहले उसे उक्त की आवश्यकता पड़ती है ऐसे में मरीज को यदि समय रहते रक्त नहीं मिल पाता तो वह इस दुनिया को असमय ही अलविदा कह जाता है लेकिन अब ऐसे मरीजों की सेवा के लिए समाजसेवा व जनसेवा के क्षेत्र में आए आया है लियो क्लब ऑफ शिवपुरी जो जिला चिकित्सालय में आने वाले सभी प्रकार के रोगियों को जिनको रक्त की आवश्यकता है उन्हें हर परिस्थितियं में रक्त प्रदान किया जाएगा।

इसके लिए जिला चिकित्सालय परिसर में सूचना प्रदर्शन के माध्यम से बोर्ड भी लगाया गया है जिसमें लियो क्लब के 20 युवा साथियों के नाम व मोबाईल नं.अंकित है ताकि रक्त की आवश्यकता वाले व्यक्ति रक्तदान के लिए परेशान ना हो और उन्हें यह सुविधा लियो क्लब द्वारा नि:शुल्क प्रदान की जाएगी। रक्तकोष में रक्तदाताओं की कमी ना रहे इसके लिए लियो क्लब ऑफ शिवपुरी के अध्यक्ष गगन अरोरा ने यह बात अपने लियो साथियों व आमजन से की। स्थानीय जिला चिकित्सालय परिसर में लियो क्लब द्वारा एक बैनर व होर्डिंग्स लगाकर रक्तदाताओं के रूप में लियो क्लब साथियों के नाम व मोबाईल नं.अंकित किए गए है।
लियो क्लब के अध्यक्ष गगन अरोरा व सचिव हेमंत ओझा ने संयुक्त रूप से बताया कि अब से समाजसेवा व जनसेवा के कार्यों में लियो क्लब भी हर संभव सहयोग प्रदान करेगा ताकि हर आमजन क्लब की सेवा का लाभ ले सके। लियो क्लब की इन सेवाओं में क्लब की ओर से सहयोग देने वालों में अतुल शर्मा, रिंकेश अग्रवाल, लव अग्रवाल, कपिल छर्च वाले, राधे गुप्ता, अखिल बंसल, कपिल जैन, प्रतीक जैन, निश्चल गुप्ता, उमेश व्यास, मनीष गोयल, दीपक गुप्ता, उमेश अग्रवाल, गौरव हरियाणी आदि भी शामिल रहेंगे। इस अवसर लियो क्लब द्वारा रक्तदान में रक्तकोष बढ़ाने के लिए सहयोग प्रदान करने पर जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन डॉ.गोविन्द सिंह ने युवा साथियों के इस कार्य की प्रशंसा की और आभार माना कि अब से जिला चिकित्सालय में रक्तकोष में रक्त की कमी नहीं रहेगी।