शिवपुरी की पुलिस डायरी 27 दिसम्बर - Shivpuri Samachar | No 1 News Site for Shivpuri News in Hindi (शिवपुरी समाचार)

Post Top Ad

Your Ad Spot

12/27/2011

शिवपुरी की पुलिस डायरी 27 दिसम्बर


सेंध लगाकर की मोबाइल दुकान से हजारों की चोरी

 
शिवपुरी. जिले के करैरा थाना क्षेत्रांतर्गत बीती रात्रि एक अज्ञात चोर गिरोह ने मोबाइल दुकान में सेंधमारी कर वहां से हजारों रूपये की सामग्री पर हाथ साफ कर दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रामकुमार पुत्र किशनलाल गुप्ता निवासी देवनगर करैरा की मोबाइल की दुकान पर बीती रात्रि अज्ञात चोर गिरोह ने शटर का ताला तोडकर दुकान के अंदर रखे तीन मोबाइल, 30 मैमोरीकार्ड, 8 चार्जर, 16 बैट्री करीब 25 हजार रूपये के माल मत्ते पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी श्री गुप्ता को आज प्रात: उस समय लगी जब वह रोज की भांति दुकान खोलने आए तो उन्होंने देखा कि शटर का ताला टूटा पड़ा है एवं अंदर से मोबाइल व अन्य सामग्री भी गायब है। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने रामकुमार गुप्ता की फरियाद पर से अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

टैम्पो कार की भिड़न्तशिवपुरी. आपे टैम्पो और कार की भिड़न्त आज सुबह झांसी रोड ठाकुर बाबा मंदिर के सामने हो गई इसमें दो महिला व चार पुरुष घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में उपचार हेतु लाया गया है जहां सभी की हालत में सुधार है। घायल सभी आपे टैम्पो सवार थे प्राप्त जानकारी के अनुसार आज 11 बजे झांसी रोड पर शिवपुरी की तरफ आ रहे आपे टैम्पो की टक्कर कार से हो गई जिसमें नाथूराम कोली, कल्याण जाटव, देवेन्द्र जाटव, रामनिवास जाटव सहित श्रीमती गीता यादव व रशीदा खानं को चोटें आईं हैं।

घर के बाहर से चुराई बुलेरो शिवपुरी. शहर में एक बार फिर से वाहन चोर गिरोह सक्रिय है। जो कि आए दिन बेधड़क अंदाज में शहर के विभिन्न क्षेत्रों से वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दिए जा रहा है। ऐसा ही एक घटनाक्रम आज शहर के कृष्णपुरम कॉलोनी में उस समय सामने आया जब यहां पर घर के बाहर खड़ी एक बुलेरो कार को अज्ञात चोर गिरोह द्वारा चुरा लिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अतुल मिश्रा पुत्र जगदीश प्रसाद मिश्रा निवासी झांसी बीते रोज अपनी बुलेरो क्रमांक यूपी 93 वाय 8134 से शिवपुरी कृष्णपुरम कॉलोनी में निवासरत शिवशंकर के यहां पर आए हुए थे। इसी दौरान रात्रि के समय उनकी गाड़ी शिवशंकर के  घर के बाहर खड़ी हुई थी। तभी किसी अज्ञात वाहन चोर गिरोह ने मौका तड़कर इनकी गाड़ी को यहां से चुरा लिया गया। घटना की जानकारी अतुल मिश्रा को आज प्रात: उस समय लगी जब वह सोकर उठे तो उन्होंने देखा कि घर के बाहर खड़ी बुलेरो गाड़ी गायब है। श्री मिश्रा द्वारा घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला संज्ञान में ले लिया है। यहां उल्लेख करना प्रासंगिक होगा कि शहर में एक के बाद एक वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं और पुलिस इन सभी मामलों में सिर्फ और सिर्फ कायमी तक सिमटी नजर आ रही है। गत माह शिवपुरी शहर के शातिर वाहन चोर भोपाल में धरे गए थे।

संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में मिली युवक की लाश  
 शिवपुरी। शहर के श्रीराम कॉलोनी स्थित नाले में आज प्रात: एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से सनसनी     फैल गई। स्थानीय नागरिकों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में ले लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के श्रीराम कॉलोनी में स्थित काली माता मंदिर के समीप नाले में आज प्रात: इसी क्षेत्र के निवासी ईश्वर पुत्र सुन्ना धौलपुरिया की लाश पड़ी मिलने से क्षेत्र में सन्नाटा फैल गया। यहां स्थिति यह बनी कि ईश्वर धौलपुरिया के पड़ोसी भी उसकी लाश की पहचान करने से परहेज करते हुए जानकारी देने से आनाकानी करते देखे गए। लाश के सर में गंभीर चोट थी एवं उसकी साइकिल व चप्पल नाले में ही पड़े पाए गए हैं। प्रथम दृष्टया मामला हत्या कर लाश को यहां फेंकने का प्रतीत हो रहा है। क्योंकि जिस स्थान पर ईश्वर धौलपुरिया की लाश पड़ी मिली है वहां दस फुट आस-पास तक ऐसा कोई भी पत्थर नहीं पाया गया जिससे टकराने के कारण उसके सर में यह गंभीर चोट आई हो। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर आई और बमुश्किल समीप में निवासरत लोगों को घर से बाहर निकलवाकर लाश की पहचान कराई। बताया जाता है कि ईश्वर धौलपुरिया यहां एक अलग मकान में रहता था जबकि उसका पुत्र अपनी बीबी के साथ थोड़ी दूरी पर इसी कॉलोनी में निवासरत है।

No comments:

Post Top Ad

Your Ad Spot