जस्ट डायल पर विवाद: पूर्व डीएसपी सिकरवार पर मामला दर्ज

शिवपुरी- शहर के सिटी कोतवाली पुलिस ने बीती रात्रि लगभग 1 बजकर 23 मिनिट पर एक अंग्रेजी में ऑनलाईन भेजे गए शिकायती आवेदन पर  पुलिस ने जांच के बाद पूर्व डीएसपी सुरेश सिंह सिकरवार के विरूद्ध आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध किया है। कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते कुछ दिनों पूर्व डीएसपी सुरेश सिंह सिकरवार ने अपनी मसाज मशीन खराब होने पर जस्ट डायल के द्वारा शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर जस्ट डायल कंपनी की ओर से राजू प्रसाद पुत्र स्व.रामायण राम गुप्ता उम्र 38 वर्ष निवासी फ्लैट नं.14 खानपुर एक्सटेंशन साउथ नई दिल्ली को शिवपुरी भेजा। 

जिस पर पूर्व डीएसपी सुरेश सिंह सिकरवार ने जस्ट डायल कंपनी के प्रतिनिधि राजू ने उनकी मसाज मशीन को खोला जिस पर राजू ने इस मशीन के सही होने के लिए मशीन के पार्ट्स और 12 हजार रूपये खर्चे को लेकर मांग की। जिस पर पूर्व डीएसपी सुरेश सिंह सिकरवार ने जस्ट डायल के इस कर्मचारी राजू प्रसाद के कार्यालय का पता पूछा तो उसने फार्म दिया जिस पर पता लिखा हुआ था। 

लेकिन रूपये देने से पहले डीएसपी ने इस पते को वैरीफाई किया तो पता चला कि दिल्ली में जिस जगह का उसने पता दिया, वहां पर उस नाम से कोई ऑफिस नहीं था। जिस पर राजू ने आरोप लगाया कि डीएसपी ने उसे बंधक बनाकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। 

वहीं इस मामले में डीएसपी सुरेश सिंह सिकरवार का कहना है कि उक्त युवक 15 से 20 दिन पहले मेरी कुर्सी के पार्ट्स ले गया था जिस पर बीते कुछ दिनों तक वापिस नहीं आने पर मैंने अपने लोगो को उक्त युवक के घर भेजा तो राजू ने उसके प्रतिनिधि पर पत्नि से छेड़छाड़ का झूठा मामला  दर्ज कराने का प्रयास किया। 

जिस पर दिल्ली पुलिस ने राजू को ही पकडक़र झूठा मामला दर्ज कराने का मामला दर्ज कराया। उसके बाद राजू ने 181 पर शिकायत की और इसी का फायदा उठाकर एसडीओपी जीडी शर्मा ने इस कंपनी के प्रतिनिधि की शिकायत को आधार बनाकर रंजिशन रात्रि में मामला दर्ज कराया है। सुरेश सिंह सिकरवार का आरोप है कि यह कौन सा इतना संज्ञेय और खतरनाक अपराध है कि पुलिस को रात्रि में चोरी छिपे मामला दर्ज करना पड़ा है।