Friday, June 02, 2017

बात करने के लिए मोबाईल मांगा गुमराह किया और लेकर भाग गया

शिवपुरी। जिले के देेहात थाना क्षेत्र के पंतजलि औषधालय के पास आज दोपहर एक अज्ञात युवक ने पीडि़त छात्र से बात करने के लिए मोबार्ईल मांगा और वहां से मोबार्ईल लेकर भाग गया। जिसकी शिकायत पीडि़त छात्र ने देहात थाने जाकर की। जानकारी के अनुसार शिवा सोनी पुत्र मुन्नालाल सोनी निवासी शंकर कॉलोनी आज दोपहर अपने घर पर था तभी एक अज्ञात युवक उसके घर आया और उससे कहा कि फिजीकल पर निवासरत उसके मित्र दीपक शर्मा ने उसे गुरूद्वारे पर बुलाया। 

उक्त युवक की बातों में आकर शिवा उसके साथ चल दिया जहां रास्ते में आरोपी युवक ने शिवा से उसका मोबाईल यह कहकर मांग लिया कि वह बात करके उसे दे देगा। शिवा ने उक्त युवक को मोबार्ईल दे दिया। जिस पर वह बात करते-करते पंतजलि औैषाधालय पहुंचा और पास ही में स्थित एक कोचिंग में चला गया। 

इस दौरान शिवा कोचिंग के बाहर खड़ा रहा। थोड़ी देर बाद उक्त युवक कोचिंग से बाहर आया और शिवा से कहा कि मोबाईल अंदर मेडम के पास है और वह थोड़ी देर में आकर उसे वह मोबार्ईल वापस दे देगा। इसके बाद युवक वहां से चला गया। लेकिन बहुत देर तक वह वापस लौैटकर नहीं आया। 

तब उसने कोचिंग में जाकर देखा तो कोचिंग में कोई भी मेडम नहीं थी। जिससे वह समझ गया कि आरोपी उसे झांसा देकर उसका मोबार्ईल ले गया। इसके बाद पीड़ित छात्र थाने पहुंचा और शिकायती आवेदन के माध्यम से पुलिस को शिकायत कर दी।