Saturday, June 10, 2017

शकुंतला खटीक का एक और वीडियो वायरल, दे रहे है कत्लेआम की धमकी

शिवपुरी। थाने में आग लगा देने को उकसाने का करैरा विधायक शकुंतला खटीक का वीडियो वायरल होने के बाद उनका एक अन्य विवादित वीडियो और वायरल हुआ है। इस वीडियो में विधायिका शकुंतला खटीक करैरा टीआई को नालायक, बदमाश, कुत्ता कमीना कहते हुए सुनार्ई दे रही है। वीडियो में श्रीमती खटीक यह धमकी भी दे रहीं हैं कि टीआई को तीन दिन के भीतर निलम्बित नहीं किया गया तो वह पुलिस प्रशासन को ऐसा अंजाम देंगी जो उन्हें कभी नहीं मिला होगा। 

वीडियो में ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वीनस गोयल खुलेआम कत्लेआम की धमकी दे रहे हैं। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने करैरा विधायक शकुंतला खटीक के विरूद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग की है। वहीं कांग्रेस में भी विधायिका को पार्टी से बाहर निकालने की मांग बुलंद हो रही है। 

जानकारी के अनुसार कांग्रेस के बंद के दौरान विधायिका खटीक ने अपने समर्थकों को आदेश दिया कि वह थाने में आग लगा दें और इस आशय का वीडियो भी जारी हो गया। यह मामला राष्ट्रीय स्तर पर तूल पकड़ गया है और कांग्रेस को राष्ट्रीय स्तर पर इसकी सफाई देना पड़ी है। वहीं उसे शर्मिदगी का सामना भी करना पड़ा है। 

हिंसा के लिए उकसाने के इस वीडियो के उजागर होने के बाद भी विधायिका के खिलाफ अभी तक कोर्ई कार्यवाही नहीं की गई जिससे यह सवाल बना हुआ है कि क्या बड़े लोग कानून के दायरे से ऊपर होते हैं। यह विवाद अभी थमा भी नहीं था कि करैरा विधायिका खटीक का एक और विवादित वीडियो वायरल हुआ है।

जिसमें वह आरोप लगा रहीं है कि टीआई ने उन पर पानी फिकवाया और अपने समर्थकों को चुप करते हुए विधायिका ने पुलिस प्रशासन को धमकी दी कि यदि उसने टीआर्ई को तीन दिन में निलम्बित नहीं किया तो उसे ऐसा अंजाम भुगतना होगा जो उसने कभी सोचा नहीं होगा। विधायिका की हां में हां मिलाते हुए करैरा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वीनस गोयल वीडियो में कह रहे हैं कि तीन दिन में टीआई निलम्बित नहीं हुआ तो कत्लेआम होगा।