Thursday, May 18, 2017

यशोधरा राजे के खास, पार्षद के पति अनिल बघेल की पिटाई

शिवपुरी। शहर में सिंध परियोजना के इंतजार में आंखे तरेर कर बैठे रह वासियों के धेर्य का आकड़ा अब टूटता जा रहा है। पानी को लेकर शहर में मारामार चल रही है। कागजों में नगर पालिका के टेंकर संचालित है। परंतु पब्लिक तक पानी नहीं पहुंच पा रहा है। जिसके चलते बीते रोज नगर पालिका क्षेत्र के वार्ड क्रमांक 11 की पार्षद नीलम बघेल पर विगत दिवस दो आरोपियों ने हमला बोलकर उन्हें घायल कर दिया।   

बताया जाता है कि घटना के समय पार्र्षद नीलम बघेल विधायक यशोधरा राजे सिंधिया के टेंकर से पानी भरा रहीं थी। तभी पानी न मिलने से वार्ड में रहने वाले आरोपी भरत गौतम और रिंकू सेैनी ने उनके साथ अभद्रता की और मारपीट कर दी। जिससे पार्षद बघेल को चोटें आईं हैं। 

घटना के बाद पीडि़ता कोतवाली पहुंची और आरोपियों की शिकायत दर्ज कराई। पीडि़ता का कहना है कि चुनावी रंजिश और अतिक्रमण की शिकायत करने का खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि रिटायर्ड डीएसपी ने उन पर यह हमला कराया है। पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 341, 294, 323, 506, 34 , 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार वार्ड क्रमांक 11 की पार्षद नीलम बघेल 16 मर्ई को दोपहर 12 बजे सफाई कर्मियों के साथ वार्ड की सफार्ई कराते हुए लक्ष्मी बार्ई रोड़ पर पहुंची जहां विधायक निधि का टेंकर आने के बाद वह वार्ड वासियों को पानी भरा रहीं थी। तभी आरोपी भरत गौतम और रिंकू सैनी ने उनसे कहा कि उनके कार्र्य काल में उन्हें पानी नहीं मिल रहा है और वह भेदभाव पूर्र्ण तरीके से पानी का वितरण करा रहीं है। 

पार्षद ने दोनों आरोपियों को समझाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनके साथ अभद्रता करते हुए गालीगलौंच शुरू कर दी। बाद में दोनों आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिससे पार्षद को चोटें आ गर्ई। घटना के बाद आरोपी उन्हें जानसे मारने की धमकी देते हुए भाग गए।