Saturday, May 13, 2017

नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह की किचिन कैबिनेट से पार्षद आकाश शर्मा सस्पैंड

शिवपुरी। अभी अभी खबर आ रही है कि नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह ने अपनी किचिन कैबीनेट  पीआईसी में से इस कैबीनेट के सदस्य रहे पार्षद आकाश शर्मा को सस्पैंड कर दिया है। पार्षद आकाश के स्थान पर निर्दलीय पार्षद राजू यादव को शामिल किया है। नगर पालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह और वार्ड क्रमांक 9 के पार्र्षद आकाश शर्मा दोनों ही कांग्रेसी हैं और कांग्रेस की गुटबाजी में दोनों सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रति निष्ठावान हैं। कुछ समय पहले तक मुन्नालाल कुशवाह और आकाश शर्र्मा के बीच अच्छा समन्वय और तालमेल बना हुआ था। 

लेकिन पिछले दिनों दो बत्ती चौराहे पर विजयवर्र्गीय फनीचर्र्स द्वारा बिना अनुमति निर्र्माण कार्र्य किए जाने पर पार्षद आकाश शर्र्मा ने आपत्ति खड़ी की और सार्र्वजनिक रूप से इसके  लिए नपाध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह को अतिक्रामक का सहयोगी करार दिया तब से दोनों के बीच रिश्तों में काफी कड़बाहट घुल गर्ई थी और दिन रात मुन्नालाल के साथ रहने वाले आकाश शर्मा ने उनसे कन्नी काट ली थी। 

इसके परिणाम स्वरूप मुन्नालाल ने अचानक अपनी पीआर्ईसी में परिवर्र्तन करते हुए आकाश शर्र्मा को हटा दिया है और उनके स्थान पर वार्ड क्रंमाक 19 के निर्र्दलीय पार्षद राजेन्द्र उर्फ राजू यादव को पीआईसी में शामिल किया है। पीआईसी में अभी पार्षद इस्मार्ईल खां, पार्षद सार्ईस्ता खांन,श्रीमती मुन्नी देवी अग्रवाल, जरीना शाह, बैजंती मदनदेशबारी, पवन शर्मा शामिल हैं। 

इनका कहना है
मेरे लिए सभी पार्षद समान हैं। सभी को बराबरी का स्थान देना मेरी जि मेदारी है इसी कारण बदलाव किया गया है और आकाश शर्मा के स्थान पर राजेन्द्र यादव को पीआईसी में शामिल किया गया है।
मुन्नालाल कुशवाह
नपा अध्यक्ष शिवपुरी

मै अपने द्वारा स्वयं हटा हूॅ
पार्षद आकाश शर्मा