Friday, May 12, 2017

ईव्हीएम में गड़बड़ी को लेकर आप ने की चुनाव आयोग से मांग, सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी- आम आदमी पार्टी के जिला संयोजक एड. पीयूष शर्मा के नेतृत्व में ईव्हीएम में गड़बड़ी को लेकर जिला कलेक्टर के माध्यम से मुख्य चुनाव आयुक्त, भारतीय निर्वाचन आयोग नई दिल्ली के नाम जिला कलेक्टे्रट कार्यालय में जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में एड़ पीयूष शर्मा ने बताया कि पिछले दिनों ई.व्ही.एम. को लेकर गंभीर अनियमितताएं सामने आई है जिसमें दिल्ली विधानसभा में आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने ईव्हीएम मशीन में हेकिंग होने की पूरी प्रकिया साबित की।

इसलिए चुनाव आयोग देश की जनता को आश्वत करे कि किस तरह निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित कराये जायेंगे, साथ ही ईव्हीएम मशीन में व्हीव्हीपीटी मशीन को संलग्न करके ही आगामी सभी चुनाव करवाए जायें जिससे वोटर यह देख सके कि जिसे वोट दे रहा है उसी की पर्ची निकल रही है। साथ ही यह सुनिश्चित करने के लिए कि जो पर्ची निकल रही है गणना भी वही हो रही है, किसी भी सीट की 25: बूथों की ईव्हीएम की गणना एवं व्हीव्हीपीटी में डाली पर्चियों की गणना का मिलान किया जाये।

ज्ञापन के दौरान जिला वित्त सचिव जी एस सक्सेना, जिला सचिव गजेंद्र किरार, शिवपुरी विधानसभा प्रभारी विपिन शिवहरे, भूपेन्द्र गुप्ता, सादिक खान, शब्बीर खान, सतीश खटीक, जितेंद्र ओझा, अमित योगी, मुकेश राठौर, राजकुमार त्यागी, असद अली, फिरोज खाँ आदि कार्यकर्ता शामिल रहे। 
 
किसान बचाओ यात्रा के क्रम में प्रदेश संयोजक करेंगें आमसभा को संबोधित
आप पार्टी के जिला संयोजक एड.पीयूष शर्मा ने बताया कि प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल के नेतृत्व में जारी किसान बचाओ यात्रा के क्रम में शिवपुरी जिले की पिछोर में दिनांक 15 मई 2017 को शाम 5 बजे आलोक अग्रवाल क्षेत्र में आयोजित विशाल आम सभा को सम्बोधित करेंगे। इस आमसभा को लेकर पिछोर विधानसभा संयोजक डी एस चौहान पिछोर में आम सभा आयोजित करेंगे। दिनांक 16 मई 2017 को दोपहर 12:00 बजे शिवपुरी में श्री अग्रवाल स्थानीय हप्पीनेस होटल में पत्रकार वार्ता में पत्रकार भाईयो से रूबरू होंगे और दोपहर 2:00 बजे श्री अग्रवाल पोहरी में नुक्कड़ सभा लेंगे।