Thursday, May 25, 2017

यूपी की उरई जेल से फरार आरोपी शिवपुरी पुलिस ने दबौचा

करैरा। जिले के करैरा अनुविभाग के दिनारा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर जेल से फरार एक आरोपी को दबौच लिया है। पकड़े गए आरोपी पर से पुलिस ने 1 किलो 100 ग्राम गांजा, 2 देशी कट्टे, 12 जिंदा राउण्ड और एक बिना नंबर की पेशन प्रो बाईक जप्त की है। जानकारी के अनुसार दिनारा थाना प्रभारी रामराजा तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली कि उरई जेल से फरार आरोपी करैरा से दतिया की ओर जा रहा है। जिस पर दिनारा थाना प्रभारी ने तत्काल चैंकिंग प्रारंभ करवाई। चैकिंग के दौरान पुलिस ने आरोपी सुरेश उर्फ मुन्ना कुशबाह पुत्र पुंदी लाल कुशवा ह निवासी नई बस्ती संपर्क झांसी को दबौच लिया है। 

बताया गया है उक्त आरोपी अपने 6 अन्य साथियों के साथ 7 और 8 जनवरी की रात्रि जेल से फरार हो गया था। जिसपर उरई कोतवाली में भी धारा 224 का मामला दर्ज हुआ था। उसके बाद पुलिस ने इसके 6 साथियों को दबौच लिया था। यह फरार चल रहा था। 

बताया यह भी गया है उक्त आरोपी थाना कोंच जिला जालौन में अपहरण, हत्या के प्रयास बलात्कार और आम्र्स एक्ट के तहत गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायालय में पेश किया था। जहां न्यायालय ने उक्त आरोपी को जेल भेज दिया था। यूपी पुलिस द्वारा उक्त आरोपी पर इनाम भी हो सकता है। हांलाकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।